हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: पति ने की खुदकुशी, पत्नी अस्पताल में भर्ती

बिलासपुर के सदर पुलिस थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. जानकारी के अनुसार व्यक्ति की पत्नी ने भी खुदकुशी की कोशिश की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 10, 2021, 7:21 PM IST

man commits suicide in bilaspur
बिलासपुर में पति ने की खुदकुशी

बिलासपुर: पुलिस थाना सदर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति की पत्नी ने भी जहरीला पदार्थ खार खुदकुशी को कोशिश की है. इस घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी वे फौरन महिला को जिला अस्पताल ले गया, जहां उसका उपचार जारी है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

बिलासपुर में पति ने की खुदकुशी, पत्नी अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार परनाली क्षेत्र का एक 45 वर्षीय व्यक्ति पशुओं की खरीद फरोख्त का कार्य करता था. उसने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद में उसकी पत्नी ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले आए हैं. हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे रहे कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया. अभी तक महिला बयान देने की हालत में नहीं है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले आई है. जहां औपचारिकताएं पूरी होने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. वहीं, बिलासपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:भोरंज: टकौता में ट्रक और दो बाइक में भिड़ंत, हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details