हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल-पंजाब बॉर्डर पर 26 ड्रम अवैध देसी शराब बरामद, शराब तस्कर मौके से फरार

By

Published : May 1, 2019, 9:26 PM IST

हिमाचल-पंजाब बॉर्डर पर 26 ड्रम अवैध देसी शराब बरामद. पुलिस की गिरफ्त से फरार शराब तस्कर. ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत पुलिस को मिली कामयाबी.

bilaspur

बिलासपुर: लोकसभा चुनाव के को देखते हुए पंजाब और हिमाचल पुलिस ने नशाखोरी के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. दोनों राज्यों की पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत हिमाचल और पंजाब बॉर्डर पर भारी मात्रा में 26 ड्रम देसी शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है.

हिमाचल-पंजाब बॉर्डर पर 26 ड्रम अवैध देसी शराब बरामद

जानकारी के अनुसार पकड़ी गई शराब की कुल मात्रा 5,200 लीटर है. शराब तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. हिमाचल और पंजाब सीमा के साथ सटे गांव मजारी में हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस की रेड के दौरान जंगल में चलती भटिया शराब की पकड़ी गई. मौके पर पकड़ी गई शराब को पुलिस ने नष्ट कर दी गई.

हिमाचल-पंजाब बॉर्डर पर 26 ड्रम अवैध देसी शराब बरामद

डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि पंजाब और हिमाचल पुलिस के नशा तस्करों के खिलाफ सांझे अभियान समय-समय पर किये जाते हैं और इस बार भी हिमाचल-पंजाब पुलिस ने मिलकर शराब तस्करों पर शिकंजा कसा है. हालांकि शराब तस्कर भागने में कामयाब रहे, लेकिन कच्ची शराब के 26 ड्रम पुलिस ने मौके पर बरामद कर नष्ट कर दिए हैं.

डीएसपी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दृषिगत हिमाचल और पंजाब पुलिस बॉर्डर एरिया पर पूरी तरह सतर्क हैं और लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत बॉर्डर क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग की जाती रहेगी, ताकि क्षेत्र में किसी तरह की अवैध गतिविधियां न हो और चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हो सके.

आपको बता दें कि इससे पहले भी हिमाचल और पंजाब पुलिस के साझा अभियान में 37 ड्रम कच्ची शराब पकड़े जा चुके हैं. अभियान के तहत पंजाब और हिमाचल पुलिस लगातार अवैध नशा सप्लाई पर नजर बनाए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details