हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / sports

हिमाचली बेटा इटली में करेगा भारत का प्रतिनिधित्व, मेडल के लिए पसीना बहाएंगे सिरमौर के सुनील

इटली में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे सुनील तोमर सिरमौर के शिलाई के रहने वाले हैं सुनील बैडमिंटन खिलाड़ी की उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी की लहर

By

Published : Mar 13, 2019, 12:14 PM IST

इटली में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे सुनील तोमर

नाहन:सिरमौर के गिरीपार क्षेत्र के बेटे ने खेल के क्षेत्र में प्रदेश का मान बढ़ाया है. शिलाई के सुनील तोमर बैडमिंटन स्पर्धा के एकल वर्ग मेंअंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे.

इटली में भारत काप्रतिनिधित्व करेंगे सुनील तोमर

सुनील तोमर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अगस्त में इटली में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीयबैडमिंटनचैंपियनशिप में भाग लेंगे. सुनील शिलाई उपमंडल की गवाही पंचायत के मटियाना गांव के रहने वाले है.

बता दें कि इससे पहले सुनील उत्तराखंड केदेहरादून में प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. 24 फरवरी से 2 मार्च 2019 तक आयोजित इस बैडमिंटन प्रतियोगिता के एकल वर्ग में सुनील ने प्रदेश को गोल्ड मेडल दिलवाया था, सुनील ने इसी प्रतियोगिता में प्रदेश को बैडमिंटन युगल में सिल्वर मेडल दिलवाया था.

सुनील तोमर एक साधारण परिवार से संबध रखते हैं और शिक्षा विभाग में बतौर अध्यापक तैनात है. सुनील अबअंतरराष्ट्रीय स्तर परइटली में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिससे गिरिपार क्षेत्र में खुशी का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details