हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

शिमला में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडा फोड़, पुलिस ने 2 लड़कियों का किया रेस्क्यू, दलाल गिरफ्तार

राजधानी शिमला में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछा कर दो लड़कियों का रेस्क्यू किया है साथ ही एक दलाल को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 13, 2019, 11:02 AM IST

Updated : Sep 13, 2019, 3:29 PM IST

Shimla sex racket busted

शिमलाःदेव भूमि हिमाचल में अब नशे के साथ सेक्स रैकेट भी फैलता जा रहा है. इसी कड़ी में ढली पुलिस ने एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया है. इसके साथ ही एक दलाल को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी जीरकपुर से शिमला में लड़कियां सप्लाई करता था.
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जीरकपुर के आरोपी दलाल वरिंदर को एक गाड़ी से गिरफ्तार किया है. वहीं दो युवतियों को रेस्क्यू भी किया गया है.

वीडियो

इस तरह से हुआ भंडा फोड़


ढली थाना के एसएचओ राजकुमार को ढली में ऑनलाइन सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. पुलिस ने जाल बिछा कर आरोपी वरिंदर से व्हाट्सऐप और फोन से सम्पर्क किया. ग्राहक बने पुलिस ने 1000 ऑनलाइन बुकिंग के लिए और 2000 एडवांस में देने पर आरोपी ने गाड़ी में लड़कियों की सप्लाई की.

पुलिस द्वारा हिरासत में ली गई गाड़ी


गुरुवार रात ढली में पुलिस ने लड़कियों को सप्लाई करने के लिए प्रयोग में लाई जाने वाले वाहन पीबी 65एयू -932 को जब्त किया. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है और 2 लड़कियों को बचाया गया है.
एसएचओ राजकुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ऑनलाइन रैकेट चल रहा है. इस पर जाल बिछा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बीते साल भी एसएचओ राजकुमार ने एक होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था.

ये भी पढ़ें- नालागढ़ मर्डर मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसे की थी पति हत्या

ये भी पढ़ें- शातिरों ने शटर का ताला तोड़ दुकान में की चोरी, हजारों की नकदी पर किया हाथ साफ

Last Updated : Sep 13, 2019, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details