हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

NEWSTODAY: देखिए आज किन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर

धर्मशाला में आज सीएम जयराम करेंगे प्रेसवार्ता.डॉ. राजीव सैजल का सोलन दौरा आज. विमान हादसे में पायलट सहित 17 की मौत. वर्चुअल पासपोर्ट का आयोजन करने वाला एमपी पहला राज्य.

By

Published : Aug 8, 2020, 7:26 AM IST

news today
न्यूज टुडे

धर्मशाला में आज सीएम जयराम करेंगे प्रेसवार्ता

सीएम जयराम ठाकुर आज धर्मशाला में प्रेसवार्ता करेंगे. इसके अलावा सीएम जिला कांगड़ा के जय सिंहपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे.

सीएम जयराम ठाकुर. फाइल

डॉ. राजीव सैजल का सोलन दौरा आज

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और आयुर्वेद मंत्री डॉ. राजीव सैजल आज सोलन के दौरे पर आ रहे हैं. यहां डॉ. सैजल सुबह 10 बजे एक व्यायामशाला का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद दिन में 12 बजे कसौली के सनावर फॉरेस्ट नेचर कैंप के पास पौधरोपण कार्यक्रम में भाग लेंगे.

डॉ. राजीव सैजल. फाइल

विमान हादसे में पायलट सहित 17 की मौत

केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसल गया. प्लेन हादसे में दोनों पायलट सहित अब तक 17 लोगों की जान जा चुकी है. प्लेन में 190 यात्री सवार थे.

विमान हादसे में पायलट सहित 17 की मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोझिकोड में एयर इंडिया के विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर शोक जताया है. पीएम ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से भी बात की है और ट्वीट करते हुए कहा कि कोझिकोड में हुए विमान हादसे से शोकाकुल हूं. मेरी संवेदनाएं अपने प्रियजनों को खोने वालों के साथ हैं.

पीएम मोदी. फाइल

सीएम योगी आज जाएंगे गौतमबुद्ध नगर

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गौतमबुद्ध नगर जाएंगे. यहां सीएम कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण और इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे. साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक होगी.

सीएम योगी आदित्यनाथ. फाइल

कोरोना का कहर जारी

शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 103 पॉजिटिव मामले सामने आए, जबकि 89 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. नए मामलों के साथ ही हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3150 हो गया है. बता दें कि देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 20 लाख 86 हजार के पार हो गया है, लगातार दूसरे दिन 61 हजार से ज्यादा मरीजों की पुष्टि हुई है.

कोरोना का कहर जारी. फाइल

वर्चुअल पासपोर्ट का आयोजन करने वाला एमपी पहला राज्य

मध्यप्रदेश के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय की ओर से आवेदकों के लिए वर्चुअल पासपोर्ट अदालत का आयोजन किया जा रहा है. ऐसा करने वाला मप्र देश का पहला राज्य है. प्रदेश में संक्रमण का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ है, ऐसे में विभाग ने निर्णय लिया है कि 12 अगस्त से वर्चुअल पासपोर्ट अदालत का आयोजन किया जाएगा.

वर्चुअल पासपोर्ट का आयोजन. फाइल

ABOUT THE AUTHOR

...view details