हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / headlines

सिरमौर में कोरोना के 3 नए मामले पॉजिटिव, 4 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे

जिला सिरमौर में रविवार को कोरोना के तीन नए मामले सामने आए. जबकि चार लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो गए.

By

Published : Jul 12, 2020, 10:26 PM IST

3 new corona cases found positive
3 new corona cases found positive

नाहन: जिला सिरमौर में रविवार को कोरोना संक्रमितों के तीन नए मामले सामने आए हैं. जबकि एक रिपीट सैंपल की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है. जिला में आज चार लोगों ने से जंग जीत ली है. लिहाजा अब जिला में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या छह रह गई है.

दरअसल, जिला में आज कुल 238 सैंपलों की जांच की गई, जिसमें से 230 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जबकि चार सैंपल रिजेक्टिड है. वहीं, तीन सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, एक रिपीट सैंपल की जांच रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है.

डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने पुष्टि करते हुए बताया कि तीन नए पॉजीटिव मामलों में पांवटा साहिब के वार्ड नंबर पांच की 26 वर्षीय महिला और 31 वर्षीय पुरुष (दंपत्ति) व वैली आयरन पांवटा साहिब का 53 वर्षीय व्यक्ति शामिल है. जबकि रिपीट सैंपल में शिलाई के 24 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है.

वहीं, डीसी सिरमौर ने ये भी बताया कि जिला में आज चार लोगों ने कोरोना को मात दी है. जिसके बाद जिला में एक्टिव मरीजों की संख्या छह बची है. उन्होंने बताया कि आज ठीक हुए लोगों में धौलाकुआं का 34 वर्षीय पुरुष, समशेरपुर का 36 वर्षीय पुरुष, कंडईवाला का 36 वर्षीय पुरुष और कुंजा मंतरालियों का 39 वर्षीय पुरुष शामिल हैं. इन चार लोगों के ठीक होने के बाद जिला में एक्टिव केस की संख्या छह बची है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details