हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल-पंजाब सीमा पर फायरिंग, एक महिला की मौत, पढ़ें पूरा मामला

By

Published : Mar 25, 2022, 1:00 PM IST

Updated : Mar 25, 2022, 1:32 PM IST

हिमाचल पंजाब सीमा पर गोलीबारी की घटना में एक युवक के घायल होने और एक महिला की मौत की पुष्टि हुई है. वहीं, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं. पूरा मामला जानने के लिए विस्तारपूर्वक पूरी घटना पढ़ें...

Woman killed in firing una
हिमाचल-पंजाब सीमा पर फायरिंग

ऊना: नगर पंचायत दौलतपुर चौक के अंतर्गत हिमाचल पंजाब सीमा पर सुरंगद्वारी के नजदीक गोलीबारी की घटना का मामला प्रकाश में आया है. हमले में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे जिला होशियारपुर के अंतर्गत थाना गढ़दीवाला के गांव टेंटपला का रहने वाला रजनीश उम्र 36 साल जब अपनी मासी रक्षा के साथ अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंजाब से दौलतपुर चौक आ रहा था.

जैसे ही पंजाब हिमाचल सीमा पर सुनसान क्षेत्र में पहुंचा, तो पहले से हमले की फिराक में बैठे रिश्ते में रजनीश के भतीजे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिससे रक्षा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल रजनीश को राहगीर आनन फानन में सीएचसी दौलतपुर चौक लाया गया. रजनीश की दाहिनी बाजू में गोली लगी थी. प्राथमिक उपचार के बाद रजनीश को क्षेत्रीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं, आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं.

उधर, सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी. चौकी प्रभारी एसआई सुरजीत सिंह ने हिमाचल पंजाब सीमा पर गोलीबारी की घटना में एक युवक के घायल होने और एक महिला की मौत की पुष्टि की है. साथ ही बताया कि पुलिस गोलीबारी के घटनास्थल को पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित कर रही है कि मामला हिमाचल क्षेत्र का है अथवा पंजाब क्षेत्र का इसकी जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-जमीन तो दूर धूमल के सपने को कागज पर भी नहीं उकेर पाई जयराम सरकार, 10 साल बाद भी ये ख्वाब अधूरा

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

Last Updated : Mar 25, 2022, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details