हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ऊना: पति से मनमुटाव के बाद आत्महत्या करने गोबिंद सागर झील किनारे पहुंची पत्नी, लोगों ने ऐसे बचाई जान

पति के साथ किसी बात को लेकर चल रहे मनमुटाव के बाद पत्नी आत्महत्या करने के (Wife reach Govind Sagar Lake to commit suicide) इरादे से गोबिंद सागर झील पहुंच गई. हालांकि गोबिंद सागर झील के घाट पर स्थानीय लोगों और परिजनों के पहुंच जाने से युवती को आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठाने से पहले ही रोक लिया गया. पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : May 26, 2022, 10:42 PM IST

Wife reach Govind Sagar Lake to commit suicide
आत्महत्या करने गोबिंद सागर झील पहुंची पत्नी

ऊना:पति के साथ किसी बात को लेकर चल रहे मनमुटाव के बाद पत्नी आत्महत्या करने के इरादे से गोबिंद सागर झील पहुंच गई. हालांकि गोबिंद सागर झील के घाट पर स्थानीय लोगों और परिजनों के पहुंच जाने से युवती को आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठाने से पहले ही रोक लिया गया. वहीं, इस मामले को लेकर गोबिंद सागर झील के घाट पर देर शाम तक गहमागहमी भरा माहौल रहा. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधि और पुलिस के अधिकारी भी मौके पर जा पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक कांगड़ा जिले की (Wife reach Govind Sagar Lake to commit suicide) नवविवाहिता वीरवार शाम बंगाणा उपमंडल के लठियाणी स्थित गोबिंद सागर झील के घाट पर आत्महत्या करने पहुंच गई.गोबिंद सागर झील के घाट पर पहुंची महिला ने बकायदा अपने पति को वीडियो कॉल कर आत्महत्या करने की जानकारी भी दी. वहीं, पहले से ही पत्नी का पीछा कर रहे पति ने स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों और अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचकर पत्नी को आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाने से रोक लिया. जिसके बाद गोबिंद सागर झील के घाट पर ही पति और पत्नी के बीच तीखी नोकझोंक भी हो गई.

महिला का कहना है कि उसका पति एक निजी कंपनी में काम करता है लेकिन वह खुद काम करने की बजाए उससे अपनी सेल की नौकरी करवाता है और अपना सामान बैग में भरकर उसे बाजार में घूम-घूम कर बेचने के लिए भेज देता है. किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच लंबे अरसे से झगड़ा भी चल रहा था. लठियानी पंचायत के प्रधान जोगिंदर शर्मा ने मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को मौके पर बुलाया. जोगिंदर शर्मा ने बताया कि मामले को लेकर जांच पड़ताल और दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details