हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ऊना के जंगल में  मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

सोमवार सुबह थनीकपुरा के जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है.चना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा.

By

Published : Apr 22, 2019, 3:00 PM IST

ऊना के जंगल में पेड़ से लटकता मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

ऊना: चिंतपूर्णी थाना थनीकपुरा के जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा.

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह थनीकपुरा के जंगल में ग्रामीणों ने पेड़ से लटका शव देखा, जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पंचायत प्रधान और पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतार कर कब्जे में लिया. देखने में शव 20 दिन पुराना लग रहा है. वहीं, शव के सड़ने से पुलिस को पहचान करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ऊना के जंगल में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की एएसपी विनोद धीमान

ये भी पढ़ें: 'देवी देवताओं के नाम पर वोट मांग रही BJP, वीरभद्र व सुखराम एकजुट हैं भाजपा के झांसे में न आएं कार्यकर्ता

एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल रेफर किया गया है. इसके अलावा मामले की जांच के लिए जंगल में तालाशी अभियान भी शुरू किया गया है. उन्होंने बताया कि अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक की मृतक की उम्र लगभग 35 वर्ष और पंजाब का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details