हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ऊना में खनन माफियाओं पर कसा शिकंजा, 16 टिप्पर और 1 पोकलेन मशीन जब्त

ऊना पुलिस ने अवैध रेत खनन पर कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने पेखूबेला में 16 टिप्परों सहित एक पोकलेन को जब्त किया है. डीएसपी गौरव भारद्वाज की अगुवाई में पुलिस टीम ने ये कार्रवाई की है.

By

Published : Oct 1, 2020, 11:33 AM IST

Updated : Oct 1, 2020, 12:50 PM IST

una police seized 16 tippers and 1 Pokalen
खनन माफियाओं पर पुलिस ने कसा शिकं

ऊना: रेत माफियाओं पर नकेल कसने के लिए ऊना पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने क्षेत्र के तहत आने वाले पेखूबेला में रेत के अवैध कारोबार पर नकेल कसते हुए 16 टिप्परों सहित एक पोकलेन को जब्त किया है. पुलिस की कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि कुछ दिन पहले खनन माफिया से जुड़े एक टिप्पर चालक ने पुलिस को कुचलने की कोशिश की थी, इसके बाद से ही पुलिस लगातार खनन माफियाओं पर शिकंजा कस रही है. इसी कड़ी में ऊना पुलिस द्वारा पेखूबेला में खनन माफियाओं पर कार्रवाई की है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने रेत से भरे 16 टिप्पर और 1 पोकलेन मशीन को जब्त किया है. 21 एमबीआई एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वीडियो रिपोर्ट

डीएसपी गौरव भारद्वाज की अगुवाई में पुलिस टीम ने ये कार्रवाई की है. सूत्रों की मानें तो जब प्रशासन रेड के लिए पहुंची तो खनन माफिया गाड़ियां छोड़कर मौके से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते 16 टिप्पर और 1 पोकलेन मशीन को जब्त कर लिया.

ये भी पढ़ें:मेड-इन-सिरमौर के तहत एक और पहल, आपदा काल में मददगार बनेगा 'मेरा बैग-मेरा घर'

Last Updated : Oct 1, 2020, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details