हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना पुलिस ने भैसों से भरे ट्रक को पकड़ा, ठूंस-ठूंस कर भरी थी 42 भैंसें

By

Published : Aug 12, 2020, 1:17 PM IST

ऊना में कांगड़ा से सहारनपुर तस्करी करके ले जा रही भैसों से भरे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

una police found  buffaloes during Smuggling
ऊना

ऊना: जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भैंसों से भरे एक ट्रक को पकड़ा है. ट्रक में भैंसों को ठूंस-ठूंस कर भरा गया था. बाहरी राज्यों में इन भैंसों की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कांगड़ा से सहारनपुर तस्करी करके करीब 42 भैसों को एक ट्रक से ले जाया जा रहा है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने ऊना में ट्रक को तलाशी के लिए रोका. तलाशी लेने पर ट्रक में 42 भैंसें मिली. आरोपियों ने पशुओं को अमानवीय ढंग से ट्रक में भरा हुआ था.

वीडियो

ऊना थाना के SHO गौरव भारद्वाज ने बताया कि पुलिस को कई दिनों से पशु तस्करी की सूचना मिल रही थी और पुलिस कार्रवाई भी कर रही थी. उन्होंने कहा कि मंगलवार को कांगड़ा से सहारनपुर तस्करी करके करीब 42 भैसों को ले जा रहे ट्रक को बरामद किया गया है और आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details