हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नए साल के जश्न पर रहेगी ऊना पुलिस की नजर, नियमों की अवेहलना पर होगी कड़ी कार्रवाई

By

Published : Dec 30, 2020, 2:59 PM IST

नए साल पर नियमों की अवहेलना करने वालों पर ऊना पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि सभी अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

अर्जित सेन ठाकुर, एसपी ऊना
अर्जित सेन ठाकुर, एसपी ऊना

ऊना: नए साल के जश्न को लेकर ऊना पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद हो गई है. इसके लिए पुलिस द्वारा योजना तैयार कर ली गई है. एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि नए साल के जश्न के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए जा चुके है.

नियमों की अवहेलना पर सख्त कार्रवाई

ऊना जिला सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण नए साल के दौरान पर्यटकों की आवाजाही काफी रहती है. जानकारी देते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि ऊना जिला से होते हुए हजारों पर्यटक धर्मशाला मैक्लोडगंज व अन्य स्थानों की तरफ जाते हैं. ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखना पुलिस की जिम्मेदारी है. ओवरस्पीडिंग से लेकर ड्रिंक एंड ड्राइव ना करने को लेकर पर्यटकों से अपील की जाती है. नियमों की अवहेलना पर पुलिस सख्त कार्रवाई अमल में लाएगी.

वीडियो

ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले ज्यादा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नए साल के जश्न के दौरान बहुत से मामले ड्रिंक एंड ड्राइव के सामने आते हैं. ऐसे में कई बार सड़क दुर्घटनाएं भी होती है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि नए साल के जश्न के दौरान नियमों को ताक पर ना रखें और सुरक्षित होकर नए साल का जश्न मनाएं.

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि सभी अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details