हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान, लोगों को दी गई अहम जानकारी

By

Published : Feb 2, 2021, 4:50 PM IST

ऊना में परिवहन विभाग की ओर से जागरूकता अभियान चलाया गया. आरटीओ रमेश कटोच ने बताया कि सरकार द्वारा सड़क सुरक्षा माह का आयोजन प्रदेश भर में किया जा रहा है. इसी कड़ी में जिला भर में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

जागरूकता अभियान
जागरूकता अभियान

ऊना:सड़क सुरक्षा माह के तहत जिला भर में परिवहन विभाग द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को शिमला शहर में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए परिवहन विभाग लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

परिवहन विभाग की ओर से जागरूकता अभियान

आरटीओ ऊना रमेश कटोच ने बताया कि सरकार द्वारा सड़क सुरक्षा माह का आयोजन प्रदेश भर में किया जा रहा है. इसी कड़ी में जिला भर में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. आए दिन सड़क हादसों में हो रही बढ़ोतरी का सबसे बड़ा कारण यातायात नियमों का पालन ना करना है. लोगों को जागरूक करने के लिए विभाग द्वारा प्रयास किया जा रहा है. सड़क सुरक्षा नियम और यातायात नियमों से लोगों को अवगत कराया जा रहा है.

वीडियो

रमेश कटोच का कहना है कि अगर लोग यातायात नियमों का पालन नहीं करेंगे तो उन पर कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जा सकती है. इस अवसर पर वाहन चालकों को आरटीओ द्वारा गुलदस्ते देकर जागरूक व सम्मानित किया गया. उन्होंने बताया कि भविष्य में भी विभाग द्वारा इस प्रकार के आयोजन किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:रिकांगपिओ में स्ट्रीट लाइट खराब होने से लोगों को हो रही परेशानी, उठाई ये मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details