हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

UNA: सीमेंट से लदा ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

ऊना जिले के (UNA District) उपमंडल बंगाणा के गांव कोठी में शनिवार को एक सीमेंट से (Tractor filled with cement) भरा ट्रैक्टर पलटने से 38 वर्षीय युवक की मौत गई, जबकि हादसे में तीन कामगार घायल हुए है. जानकारी के अनुसार सीमेंट लाते समय ट्रैक्टर चालक नियंत्रण खो बैठा ( Tractor driver suddenly lost control) और नाले में जा गिरा, जहां पर पहले से प्रवासी मजदूर कार्य कर रहे थे. हादसे में चालक की मौके मौत हो गई, जबकि तीन कामगार घायल हो गए.

By

Published : Nov 20, 2021, 7:47 PM IST

tractor driver dies after tractor filled with cement overturns in una
ऊना में सीमेंट से लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

ऊना:ऊना जिले (UNA) के उपमंडल बंगाणा (Sub-Division Bangana) के गांव कोठी में शनिवार को एक सीमेंट से भरा ट्रैक्टर पलटने से (Tractor filled with cement) 38 वर्षीय युवक की मौत गई, जबकि हादसे में तीन कामगार घायल हुए है. मृतक की पहचान शम्मी, पुत्र सुभाष चंद, निवासी कोठी के रूप में हुई है. जिसका पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं घायलों को ऊना अस्पताल (Una Hospital) रैफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार कोठी गांव में एक सड़क निर्माण का कार्य चला (Road construction work) हुआ है. शनिवार को सड़क निर्माण के लिए सीमेंट की जरूरत पड़ी, जिसके कारण ट्रैक्टर चालक शम्मी सीमेंट लाने के लिए चला गया. सीमेंट से भरा टैक्टर लाते समय वह अचानक नियंत्रण खो बैठा ( Tractor driver suddenly lost control) और नाले में जा गिरा, जहां पर पहले से प्रवासी मजदूर (Migrant laborers) कार्य कर रहे थे. हादसे में ट्रैक्टर चालक शम्मी की मौके पर ही मौत हो गई (Tractor driver died), जबकि तीन कामगार घायल हुए है.

हादसे के तुरंत बाद तीनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी थानाकलां (CHC Thanakalan) भेजा गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में ऊना रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने के बाद प्रभारी प्रेम पाल शर्मा, एएसआई पवन कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंह (DSP Head Quarter Kulwinder Singh) ने मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि दुर्घटना के संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:स्वाहल में आग की भेंट चढ़ी गौशाला, हजारों की संपत्ति जलकर राख

ABOUT THE AUTHOR

...view details