हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नंगल जरीयाला के पास पलटा ट्रक, तीन लोग घायल

ऊना के नंगल जरियाला में एक ट्रक के पलटने से तीन लोग घायल हो गए. घायलों का उपचार नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. इस घटना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

truck met with accident
truck met with accident

By

Published : Nov 17, 2020, 4:27 PM IST

ऊनाःजिला ऊना के नंगल जरियालां में एक ट्रक पलट जाने से तीन लोग घायल हो गए हैं. इनमें से एक युवक को सिर में गहरी चोट आई है. जानकारी के अनुसार ट्रक चालक ट्रक में अपने घर अंबोआ की तरफ आ रहा था कि अपर नंगल जरियालां में सड़क का एक किनारा धंस जाने से ट्रक खाई में जा गिरा.

ट्रक पलटने से चालक अमित कुमार और उसके साथी 28 वर्षीय अंकुश को मामूली चोटें आई हैं. जबकि ट्रक में सवार एक अन्य 35 वर्षीय युवक अजय कुमार को सिर पर गंभीर चोट आने पर दौलतपुर चौक के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया.

उधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क का किनारा धंस जाने से ट्रक खाई में जा पलटा. इससे अंबोआ गांव के दो युवकों को आंशिक चोट आई जबकि एक युवक को सिर में चोट आने से उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है.

उन्होंने बताया कि ट्रक को निकालने के लिए भी स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया है. इस मामले पर डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि घायलों का उपचार चल रहा है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है.

ये भी पढे़ं-23 नवंबर को होगी जयराम कैबिनट की बैठक, शिक्षण संस्थान खोलने पर हो सकता है फैसला

ये भी पढे़ं-विधानसभा के शीतकालीन सत्र के लिए अधिसूचना जारी, कर्मचारियों का होगा रैपिड एंटीजन कोरोना टेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details