हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

अनुराग के 'गढ़' में गरजेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने पूरी की तैयारियां

10 मई को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल में पहली चुनावी रैली हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के ऊना में करेंगे.

By

Published : May 6, 2019, 3:01 PM IST

तैयारियों का जायजा लेते नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और विधायक सतपाल रायजादा

ऊना: 10 मई को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल में पहली चुनावी रैली हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के ऊना में करेंगे. ये जानकारी नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने दी है.

ये भी पढ़ें:NH-5 पर खाई में गिरा ट्रक, सूझबूझ के बाद भी नहीं बची चालक की जान

बता दें कि राहुल गांधी के ऊना दौरे को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है, इसी कड़ी में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर और स्थानीय विधायक सतपाल रायजादा ने ऊना में विभिन्न रैली स्थलों का मुआयना किया.

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व पीएम राजीव गांधी पर दिए गए बयान को लेकर नेता विपक्ष ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जिस तरह से पूर्व पीएम राजीव गांधी पर टिप्पणी की है, उससे उनका सत्ता से जाना तय है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ने देश की एकता और अखंडता के लिए बलिदान दिया है और ऐसे में उन पर टिप्पणी करना पीएम मोदी की बौखलाहट को दर्शाता है.

जानकारी देते नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री

ये भी पढ़े:आज इन क्षेत्रों में पहुंचेंगे BJP उम्मीदवार, जनसभाएं करेंगे स्टार प्रचारक सीएम जयराम

विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का ऊना में पहला दौरा है, इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता उनकी रैली में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details