हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना पुलिस ने दिखाई दरियादिली, कर्फ्यू के बीच प्रवासियों के बीच बांटा राशन

By

Published : Mar 28, 2020, 9:48 AM IST

ऊना में कर्फ्यू के दौरान पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. पुलिस ने जिला के विभिन्न स्थानों पर झुग्गी झोपड़ियों में रह रहे दिहाड़ीदार प्रवासी मजदूरों के बीच राशन व मॉस्क वितरित किए.

Police distributes ration among labours in una
ऊना पुलिस ने बांटा राशन

ऊना:जिला ऊना में कर्फ्यू के दौरान पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने अपनी सारी टीम के साथ जिला के विभिन्न स्थानों पर झुग्गी झोपड़ियों में रह रहे दिहाड़ीदार प्रवासी मजदूरों के बीच राशन व मॉस्क वितरित किए. इस दौरान एडीसी अरिंदम चौधरी, एएसपी विनोद कुमार धीमान, डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा सहित अन्य पुलिस जवान मौजूद रहे.

इसके अलावा प्रथम आईआरबी बनगढ़ की कमांडेंट साक्षी वर्मा ने भी विभिन्न स्थानों पर जाकर प्रवासियों को राशन वितरित किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया. प्रवासियों को राशन मिलने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी.

वीडियो रिपोर्ट

एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि कर्फ्यू के बीच सबसे ज्यादा चिंता दिहाड़ीदार मजदूरों की है. ऐेसे में पुलिस प्रवासियों को राशन वितरित कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर कोई समाजसेवी संस्था इस कार्य में आगे आने चाहती है तो पुलिस के पास राशन पहुंचा दें, जिसे पुलिस आगे प्रवासियों में वितरित कर देगी.

ये भी पढ़ें:ताजा बर्फबारी के बाद बंद हुआ रोहतांग बहाली का काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details