हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ऊना में 10 पेटी देसी शराब सहित एक काबू, मामला दर्ज

ऊना में पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 10 पेटी देसी शराब सहित एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 12, 2020, 7:06 PM IST

illegal liquor in Una
illegal liquor in Una

ऊनाः जिला मुख्यालय से करीब एक किलोमीटर दूर पुलिस ने 10 पेटी देसी शराब पकड़ी है. पुलिस ने इस मामले में गाड़ी सहित एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पुराना होशियारपुर रोड पर जा रही एक कार को रोका और गाड़ी की तलाशी लेने पर उस गाड़ी में से 10 पेटी देसी शराब बरामद हुई है. पुलिस ने शराब सहित कार और चालक को काबू करके विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

वीडियो.

इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि शराब की 10 पेटियां पकड़ी गई हैं और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज ने कहा कि बीते पांच दिनों में करीब 35 पेटी शराब को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों की जानकारी पुलिस प्रशासन को दें. पुलिस उनका नाम गुप्त रखेगी. उन्होंने कहा कि कोई भी समाज विरोधी गतिविधियों में पाया जाता है तो उसको तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-लापता युवती का नहीं लगा कोई सुराग, परिजनों ने माजरा थाने का किया घेराव

ये भी पढ़ें-हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज व AIIMS का निर्माण कार्य बंद, रेलवेलाइन-फोरलेन भी नहीं पकड़ पाए रफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details