हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ऊना में 319 अवैध शराब की पेटियां पुलिस ने की जब्त, 5 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा

ऊना(Una) के हरोली उपमंडल(Haroli Sub-Division) में पुलिस ने शराब की 319 पेटी बरामद कर पांच लोगों के खिलाफ मुकमदा दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शराब कांगड़ा जिले से लाई जा रही थी. इस मामले में आगे जांच की जा रही है.

By

Published : Nov 10, 2021, 4:12 PM IST

Police arrested five people with illegal liquor in Una
5 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा

ऊना: हरोली उपमंडल के तहत सलोह में पुलिस ने शराब की 319 पेटी बरामद की. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ एक ट्रक समेत चार वाहनों को भी कब्जे में लिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक नंबर एचपी 36डी 7017 में अवैध शराब की 319 पेटियां लदी हुई थी. वहीं, मौके पर मौजूद करीब 5 लोग अवैध शराब की इस खेप को ट्रक से उतारकर अन्य तीन वाहनों में लोड कर रहे थे.

गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अवैध शराब की खेप समेत पांच लोगों और सभी वाहनों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने इस घटना के संबंध में कांगड़ा जिले के जसवा कोटला तहसील के तहत पड़ते बाड़ी संडा गांव निवासी ट्रक चालक जसवीर सिंह, पंजाब के कस्बा नंगल स्थित आदर्श नगर निवासी जगदीश, हरोली उपमंडल के पंडोगा गांव निवासी और ट्राला नंबर एचपी 67 2663 के चालक छोटू राम, सलोह निवासी और ट्राला नंबर एचपी 72डी 9730 के चालक हरप्रीत सिंह और एक अन्य कार के चालक और ऊना के सनोली निवासी मनीष शर्मा पुत्र सतपाल के खिलाफ एक्साइज एक्ट की धारा 39 (1) के तहत केस दर्ज किया. एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया पुलिस ने अवैध शराब के इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि यह अवैध शराब कांगड़ा जिले के टेरेस क्षेत्र से आई थी जिले में कहां लेकर जाया जा रहा था इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :नाहन: आरटीआई एक्टिविस्ट हरपाल सिंह पर हमला, दर्ज हुई शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details