हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बडूहा में व्यक्ति की मौत, मरने से पहले दो लोगों पर जहरीला पदार्थ देने का लगाया आरोप... पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Feb 6, 2022, 5:04 PM IST

जिला ऊना के बंगाणा उपमंडल के तहत आने वाले गांव बडूहा में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. वहीं, मौत से पहले मृतक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो (person died in village Baduha) हुआ है. मौत से पहले मृतक ने खुद वीडियो में कोई जहरीला पदार्थ दिए जाने का खुलासा किया है, वहीं अपने ही पड़ोस के कुछ लोगों के नाम भी लेते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है. वहीं, एडिशनल एसपी प्रवीण (ASP una on death case) कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि की है.

person died in village Baduha
बडूहा में व्यक्ति की मौत

ऊना:जिला के बंगाणा उपमंडल के तहत पड़ते गांव बडूहा में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने (person died in village Baduha)आया है. वहीं मौत से पहले मृतक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है. मौत से पहले मृतक ने खुद वीडियो में कोई जहरीला पदार्थ दिए जाने का खुलासा किया है, वहीं अपने ही पड़ोस के कुछ लोगों के नाम भी लेते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है.

मृतक की पहचान इसी गांव के निवासी 65 वर्षीय बाल कृष्ण के रूप में की गई है. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में माहौल जहां तनावपूर्ण हो गया है. वहीं, पुलिस ने भी मामले की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी (Baduha under Bangana subdivision) है. पुलिस ने जहां हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, वहीं मामले में आगामी जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है.

बडूहा में व्यक्ति की मौत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बडूहा गांव के निवासी 65 वर्षीय बालकृष्ण को अस्पताल में गंभीर हालत में ले जाया गया था. जहां उनके जहर निगलने का मामला सामने आया. उपचार के दौरान ही पीड़ित व्यक्ति ने गंभीर अवस्था में अपना एक वीडियो बनवाया, इसमें उसने अपनी हालत के लिए पड़ोस के ही दो लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए उसे जबरन कोई जहरीली दवा पिलाने का आरोप जड़ा है.

वहीं, एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि (ASP una on death case) करते हुए कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें:फोन पर मुझसे कहती थी- लता...लता मंगेशकर नाम है मेरा: प्रेम चोपड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details