हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, जिला में कुल मामले 1812

By

Published : Nov 17, 2020, 10:06 AM IST

जिला में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी और उनके स्टाफ सहित 21 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आरटी पीसीआर में कोविड जांच के लिए सैंपल टांडा मेडिकल कॉलेज भेजे गए हैं. इन सैंपल में 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा रैपिड एंटीजन टेस्ट में 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Mukesh Agnihotri wife found corona positive
मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव

ऊना: प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. शासन और प्रशासन के प्रयासों के बाद भी कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में जिला ऊना में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव आई है.

जानकारी के अनुसार जिला में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी और उनके स्टाफ सहित 21 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आरटी पीसीआर में कोविड जांच के लिए सैंपल टांडा मेडिकल कॉलेज भेजे गए हैं. इन सैंपल में 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा रैपिड एंटीजन टेस्ट में 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों में ऊना उपमंडल के गांव डंगोली से 40 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 40 वर्षीय पत्नी, अजौली से 35 वर्षीय महिला, बसदेहड़ा से 40 वर्षीय महिला और इसी गांव की एक अन्य महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है.

गगरेट उपमंडल के भंजाल के 56 वर्षीय व्यक्ति और उनकी 52 वर्षीय पत्नी पॉजिटिव पाए गए हैं. बंगाणा उपमंडल के हंडोला गांव से 35 वर्षीय व्यक्ति, टीहरा से 58 वर्षीय पुरुष और 55 वर्षीय महिला संक्रमित पाए गए हैं.

हरोली उपमंडल के घालुवाल की 32 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. इसके अलावा रैपिड एंटीजेन टेस्ट में सोमवार को संक्रमित पाए गए लोगों में अंब उपमंडल मुख्यालय के आदर्शनगर निवासी 35 वर्षीय पुरुष, नारी चिंतपूर्णी से 63 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया.

ऊना उपमंडल के संतोषगढ़ निवासी 25 वर्षीय युवती, रक्कड़ कॉलोनी से 50 वर्षीय महिला, विधानसभा शिमला के 52 वर्षीय कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आए हैं. हरोली उपमंडल के नंगल खुर्द निवासी 29 वर्षीय युवक, दुलैहड़ निवासी 67 वर्षीय महिला पॉजिटिव पाई गई है. बंगाणा उपमंडल के कुसाण निवासी 45 और कुसाण रनौतां निवासी 52 वर्षीय दो पुरुष संक्रमित पाए गए. हमीरपुर जिला के हरसौर के तहत मसलाना कलां निवासी 76 बुजुर्ग संक्रमित पाए गए हैं.

सीएमओ डॉ. रमन कुमार ने मामलों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव आए लोगों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. उन्होंने लोगों से नियमों की पालना और सतर्क रहने की अपील की है.

पढ़ें:कोरोना मामले आने पर भुंतर में बनाए गए कंटेनमेंट जोन, आवाजाही पर रहेगा प्रतिबंध

ABOUT THE AUTHOR

...view details