हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Rape case in UNA: 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 21, 2021, 6:15 PM IST

महिला थाना ऊना के (Woman Police station Una) तहत एक गांव में करीब 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने (Rape case in UNA) आया है. वहीं, पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर 21 वर्षीय युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की (Minor girl raped in UNA) जा रही है.

Minor girl raped in UNA
ऊना में नाबालिगा के साथ दुष्कर्म

ऊना: महिला थाना ऊना के (Woman Police station Una) तहत एक गांव में करीब 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने (Rape case in UNA) आया है. वहीं, पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर 21 वर्षीय युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऊना मुख्यालय (Minor girl raped in UNA) के साथ लगते एक गांव की करीब 17 वर्षीय नाबालिग मंगलवार सुबह अपने घर पर थी.

इसी दौरान रिश्ते में भतीजा लगने वाला एक युवक किशोरी के घर पहुंच गया और घर का गेट बंद करते हुए उसे कमरे में ले गया. जहां पर युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच किशोरी का पिता भी मौके पर पहुंच गया. वहीं, पिता को घर में आता देख युवक मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:ETV BHARAT IMPACT: हरकत में आया नगर परिषद हमीरपुर, कचरे के साथ कूड़ेदान भी हटाया

मामले को लेकर किशोरी ने महिला पुलिस को (UNA Police arrested rape offender) शिकायत दी है. एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें:रामपुर के खनेरी अस्पताल में एक्स रे प्लांट स्थापित करने का काम शुरू, जल्द लोगों को मिलेगी सुविधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details