हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 19, 2021, 5:54 PM IST

Updated : Oct 19, 2021, 6:29 PM IST

ETV Bharat / city

अवैध शराब की बिक्री पर ऊना पुलिस का शिकंजा, भारी मात्रा में देसी व अंग्रेजी शराब बरामद

एसडीएम ऊना को पिछले कुछ समय से शहर के वार्ड नं. 4 स्थित एक दुकान में अवैध शराब की बिक्री की शिकायतें मिल रहीं थीं. जिसके बाद एसडीएम ने पुलिस और एक्साइज विभाग की टीम के साथ दुकान में छापेमारी कर 11 बोतल देसी और दो बोतल अंग्रेजी शराब की बरामद की है. पुलिस और एक्साइज विभाग ने मामले को लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

अवैध शराब बिक्री
अवैध शराब बिक्री

ऊना: एसडीएम ऊना डॉ. निधि पटेल ने शराब माफिया के ठिकाने पर दबिश देकर बड़ी कार्रवाई की है. मौके से अवैध तरीके से बेची जा रही देसी और अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. एसडीएम की कार्रवाई के बाद ऊना शहर में अवैध शराब के गोरखधंधे में संलिप्त लोगों में हड़कंप मच गया है.

एसडीएम ऊना को पिछले कुछ समय से शहर के वार्ड नं. 4 स्थित एक दुकान में अवैध शराब की बिक्री की शिकायतें मिल रहीं थीं. जिसके बाद एसडीएम ने पुलिस और एक्साइज विभाग की टीम के साथ दुकान में छापेमारी कर 11 बोतल देसी और दो बोतल अंग्रेजी शराब की बरामद की है. पुलिस और एक्साइज विभाग ने मामले को लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

वीडियो

जानकारी के मुताबिक एसडीएम ऊना निधि पटेल को पिछले कुछ समय से ऊना-नंगल रोड पर स्थित एक दुकान पर अवैध शराब का कारोबार करने की शिकायत मिल रही थी. शिकायत के आधार पर मंगलवार दोपहर एसडीएम निधि पटेल एक्साइज व पुलिस विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंची, जहां पर दबिश देते हुए अवैध शराब की खेप बरामद की. मौके पर मौजूद युवक की पहचान गणेश उर्फ घंटी निवासी वार्ड नंबर चार के रूप में हुई है.

एसडीएम ऊना निधि पटेल ने बताया कि अवैध रुप से शराब बेचने की काफी समय से सूचना मिल रही थी. जिसके बाद दुकान में पहुंच कर तलाशी ली. उन्होंने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : चोरों पर लगाम लगाने में नाकाम हमीरपुर पुलिस, SP साहिबा की दलील- ठीकरी पहरा दें लोग

Last Updated : Oct 19, 2021, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details