हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HP Police Result 2019: ऊना के 752 अभ्यर्थियों ने मारी बाजी, एसपी ऑफिस में रिजल्ट जानने के लिए जुटी भीड़

By

Published : Sep 14, 2019, 2:45 PM IST

HP Police Result 2019: ऊना में बीती आठ सितंबर को हुई पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में अभ्यर्थियों में करीब 2,892 भाग लिया था. शनिवार सुबह से ही एसपी ऑफिस के बाहर लगी परिणाम लिस्ट को देखने के लिए युवा उमड़ पड़े.

Himachal police constable recruitment result

ऊना: हिमाचल पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम पुलिस द्वारा घोषित कर दिया गया है. ऊना जिला में बीती आठ सितंबर को हुई पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में अभ्यर्थियों में करीब 2,892 भाग लिया था. शनिवार सुबह से ही एसपी ऑफिस के बाहर लगी परिणाम लिस्ट को देखने के लिए युवा उमड़ पड़े.

बता दें कि जिला ऊना में कॉन्स्टेबल भर्ती में 752 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा पास की है. जिसमें 619 पुरूष अभ्यर्थी, 126 महिला अभ्यर्थियों और 7 चालक अभ्यर्थी शामिल हैं.

लिखित परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों के लिये अब पर्सनेलिटी टेस्ट लिए जायेंगे. पर्सनेलिटी टेस्ट 15 अंकों का होगा. पर्सनेलिटी टेस्ट पास करने के बाद मेरिट के आधार पर ही पुलिस विभाग में अभ्यर्थियों का चयन होगा.
वहीं एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि ऊना जिला से 2,892 अभ्यर्थियों ने पुलिस कॉन्स्टेबल की लिखित परीक्षा में भाग लिया था. जिसमें 752 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा में सफलता हासिल की.

ये भी पढ़ें- कृषि मंत्री ने ऊना में किया नई सब्जी मंडी का शुभारंभ, जापान से जल्द मिलेंगे 1100 करोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details