हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कल एक दिवसीय दौरे पर ऊना पहुंचेंगे अनुराग ठाकुर, दिशा बैठक की करेंगे अध्यक्षता

By

Published : Nov 6, 2020, 2:54 PM IST

केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को जिला ऊना के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लंबे अरसे के बाद ऊना जिले में किसी बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इस बैठक में जिला भर में चल रहे विकास कार्यों पर चर्चा की जाएगी.

finance state minister Anurag Thakur will come to Una on a day tour
अनुराग ठाकुर.

ऊना: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर जिला ऊना के एक दिवसीय प्रवास पर शनिवार को पहुंचेंगे. इस दौरान ऊना बचत भवन में सुबह 11 बजे आयोजित दिशा कार्यक्रम की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इसके बाद दोपहर 2.20 बजे गगरेट में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर लंबे अरसे के बाद ऊना जिले में किसी बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इस बैठक में जिला भर में चल रहे विकास कार्यों पर चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही अधिकारियों द्वारा इसकी रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी. इसके अलावा केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी.

उपायुक्त ने बताया कि इस बैठक के लिए प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. इसके अलावा बैठक में अन्य योजनाएं जोकि बजट ना मिलने के कारण अटकी पड़ी हैं उस पर भी केंद्रीय मंत्री के समक्ष मांग उठाई जाएगी.

बता दें कि इस बैठक के बाद तकरीबन शनिवार दोपहर 3:00 बजे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर गगरेट में आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. यह कार्यक्रम चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के विधायक बलवीर चौधरी द्वारा आयोजित किया जा रहा है. इस बैठक में उपायुक्त ऊना सभी उपमंडलों के एसडीएम, बीडीओ और अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details