हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 24, 2019, 8:17 PM IST

ETV Bharat / city

ऊना प्रवास पर CM जयराम ठाकुर, जनता को दी करोड़ों की सौगातें

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ऊना जिला का दो दिवसीय दौरा रविवार से शुरू हो गया है. प्रवास के पहले दिन सीएम ने ऊना सदर और कुटलैहड़ विधानसभा का दौरा किया. इसी बीच उन्होंने 3.74 करोड़ की लागत से बनने वाले ईवीएम व वीवीपैट वेयरहाउस की आधारशिला रखी और उसके बाद 11.05 करोड़ की लागत से बनने वाले आईटीआई ऊना के नए भवन का शिलान्यास किया.

शिलान्यास करते सीएम

ऊना: सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन ऊना और कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ों रुपये की विकासात्मक योजनाओं का उद्घघाटन व शिलान्यास किया. इसी बीच उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर मौजूद रहे.

बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ऊना जिला का दो दिवसीय दौरा रविवार से शुरू हो गया है. प्रवास के पहले दिन सीएम ने ऊना सदर और कुटलैहड़ विधानसभा का दौरा किया. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती मौजूद रहे.

वीडियो रिपोर्ट.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को अपने ऊना प्रवास के दौरान 3.74 करोड़ की लागत से बनने वाले ईवीएम व वीवीपैट वेयरहाउस की आधारशिला रखी और उसके बाद 11.05 करोड़ की लागत से बनने वाले आईटीआई ऊना के नए भवन का शिलान्यास किया. साथ ही सीएम जयराम ठाकुर ने कुटलैहड़ और ऊना सदर की जनता को करोड़ो रुपये की सौगात दी.

सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा पत्र बम में लगाए गए आरोपों की जांच के बयान पर कहा कि पत्र बम मामले में जांच रिपोर्ट के आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा ऊना में बढ़ रहे अवैध खनन को सरकार के संरक्षण का आरोप लगाने का पलटवार करते हुए सीएम ने मुकेश अग्निहोत्री को अपना कार्यकाल याद करने की नसीहत दी है.

सीएम जयराम ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि उनके उद्योग मंत्री रहते हुए खनन की क्या परिस्थिति थी. सीएम ने बताया कि कांग्रेस के कार्यकाल में मुकेश अग्निहोत्री खनन पर रोक लगाने में असमर्थ रहें और उनकी मौजूदगी में ये गतिविधियां चलती रही हैं. ऐसे में उनकों इस मामले पर टिप्पणी करने का उनको कोई हक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details