हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सीएम जयराम का ऊना दौरा: 67 करोड़ की योजनाओं के किए लोकार्पण और शिलान्यास, विपक्ष पर भी किया पलटवार

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ऊना जिले के (CM Jairam visit to Una) एक दिवसीय दौरे पर कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. कुटलैहड़ क्षेत्र में पहुंचने पर जगह जगह सीएम जयराम ठाकुर का भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने स्वागत किया. वहीं, इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेसी नेताओं पर जमकर हमला बोला. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को भाजपा सरकार द्वारा किया विकास नजर नहीं आता, जबकि भाजपा कांग्रेस की तरह केवल कागजी घोषणाएं नहीं करती.

By

Published : Feb 12, 2022, 4:27 PM IST

CM Jairam inaugurated schemes in Kutlehar
सीएम जयराम का ऊना दौरा

ऊना: सीएम जयराम ठाकुर ने शनिवार को ऊना जिले के (CM Jairam visit to Una) एक दिवसीय प्रवास के दौरान कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में करीब 63 करोड़ रूपये की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किये. वहीं, हरोली उपमंडल के पालकवाह में करीब 4 करोड़ की लागत से तैयार हुई स्वास्थ्य विभाग की वीआरडीएल प्रयोगशाला का भी लोकार्पण किया. कुटलैहड़ विधानसभा हल्के में पहुंचने पर सीएम जयराम ठाकुर का भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला ऊना के एक (CM Jairam inaugurated schemes in Kutlehar) दिवसीय प्रवास के दौरान 66.58 करोड़ रुपए की सौगातें दी. सबसे पहले सीएम ने 14.69 करोड़ से बनने वाले 50 बिस्तरों वाले बंगाणा अस्पताल का शिलान्यास (Foundation stone of Bangana Hospital) किया. वहीं, एडीबी द्वारा प्रायोजित 15.54 करोड़ की धार चामुखा पेयजल, लगभग 5.46 करोड़ रुपए से लठियाणी में बनने वाले 33/11 केवी सब स्टेशन, 2.60 करोड़ रुपए से बनने वाले वॉटर स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स तथा 3.72 करोड़ से थाना कलां में बनने वाले ओपीडी ब्लॉक का शिलान्यास किया.

इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने समूरकलां में 16.78 करोड़ की लगात से बने कला केंद्र का लोकार्पण किया. वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने ऊना जिले के दौरे के दौरान पुलिस लाइन झलेड़ा में 3.82 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित पुलिस के प्रशासनिक ब्लॉक तथा हरोली के पालकवाह में 3.94 करोड़ से बनी आरटी-पीसीआर लैब का उद्घाटन किया.

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य के बयान (CM Jairam attacks on Vikramaditya) पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने चार साल पूरे प्रदेश में एक समान विकास किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार उनकी कांग्रेस की सरकारों की तरह नहीं है कि अंतिम वर्ष में घोषणाओं की झड़ी लगा दो. वहीं, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर बोलते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष आजकल ज्यादा ही एनालिसिस करने लग गए हैं और बयानों को गलत ढंग से पेश कर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास करते हैं.

ये भी पढ़ें:हिजाब पर विवाद जारी, विक्रमादित्य ने शिक्षण संस्थान में तय ड्रेस पहन कर जाने की वकालत की

ABOUT THE AUTHOR

...view details