हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊनाः ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों और नर्सों के साथ की दो युवकों ने की बदसलूकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : May 26, 2021, 9:59 PM IST

ऊना में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और नर्सों के साथ की दो युवकों द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों की शिकायत के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

फोटो
फोटो

ऊनाःक्षेत्रीय अस्पताल ऊना में कोविड-19 की सैंपलिंग के लिए ड्यूटी पर तैनात किए गए चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों की शिकायत के आधार पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना 10 मई की बताई जा रही है. 10 मई की शाम करीब 4:30 बजे आइसोलेशन वार्ड में डॉ. राजन आगरा और उनके साथ तैनात महिला कर्मचारी राजविंदर कौर और रजनी देवी कोरोना वायरस की जांच के लिए लोगों के सैंपल जुटा रहे थे.

जबरदस्ती आइसोलेशन वार्ड में घुसे दोनों युवक

इस दौरान जिला मुख्यालय स्थित डीसी कॉलोनी निवासी दो युवक मिथुन कुमार पुत्र विनोद कुमार और नितिन कुमार पुत्र विजय कुमार जबरदस्ती आइसोलेशन वार्ड में घुस गए और बिना अपना पंजीकरण करवाएं डॉक्टर और नर्सों पर सैंपलिंग करने का दबाव बनाने लगे.

वार्ड में तैनात स्टाफ से किया दुर्व्यवहार

मौके पर तैनात स्टाफ ने जब युवकों को सैंपलिंग के लिए निर्धारित प्रक्रिया के बारे में समझाने की कोशिश की तो दोनों गाली गलौज पर उतर आए. हालांकि, इसके बावजूद मौके पर तैनात स्टाफ ने युवकों के सैंपल भी कर लिए और माहौल को शांत करने के लिए उन्होंने दोनों को वहां से भेज दिया, लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों युवक फिर से आइसोलेशन वार्ड में आ धमके और ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक समेत महिला चिकित्सा कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार और गाली गलौज करने लग गए.

डॉ. राजन आगरा ने इस संबंध में रीजनल अस्पताल ऊना के चिकित्सा अधीक्षक को लिखित शिकायत सौंपी, जिसके बाद चिकित्सा अधीक्षक ने मामले को तुरंत पुलिस के सुपुर्द करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश की.

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की शुरू

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 10 मई को हुई घटना के संबंध में चिकित्सा विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को शिकायत सौंपी है. पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-31 मई से अनलॉक हो सकता है हिमाचल, CM जयराम ठाकुर ने दिए संकेत

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details