हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में शिक्षिका से छेड़छाड़: हेडमास्टर ने मोबाइल कर लिया कंप्यूटर से अटैच

By

Published : Apr 29, 2022, 2:35 PM IST

ऊना के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने अपने ही स्कूल के हेडमास्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.वहीं, इसको लेकर पुलिस को शिकायत की गई है. पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर (Case filed against headmaster for molesting teacher in Una)जांच शुरू कर दी है.

Case filed against headmaster for molesting teacher in Una
ऊना में शिक्षिका से छेड़छाड़

ऊना:जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने अपने ही स्कूल के हेडमास्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.वहीं, इसको लेकर पुलिस को शिकायत की गई है. पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, इसको लेकर हेडमास्टर ने सभी आरोपों को खारिज किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी (Case filed against headmaster for molesting teacher in Una)है.

मोबाइल कंप्यूटर से अटैच किया: शिक्षिका का कहना है कि जब से उसने स्कूल में ज्वाइन किया. हेडमास्टर उसे जबरन अपने कमरे में बैठकर काम करने के लिए कहता है. छुट्टी के बाद स्कूल में रुकने का भी दबाव बनाया जाता है. शिक्षिका ने कहा कि हेडमास्टर ने जबरन उसका मोबाइल अपने कंप्यूटर से अटैच भी कर लिया. इतना ही नहीं शिक्षिका ने कहा कि हेडमास्टर उसे गलत नजर से देखते ,जिसके चलते वह असहज महसूस करती है.

पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि जब वह स्कूल में छुट्टी के बाद रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने के लिए गई तो उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. स्कूल की डायरियां उस पर उठाकर फेंक दी. शिक्षिका ने यह भी कहा कि उनकी बेटी महज 1 वर्ष की है, जिसके चलते वह छुट्टी के बाद स्कूल में नहीं रुक सकती .कई बार यह बात बताने के बावजूद हेडमास्टर का व्यवहार उनके प्रति बिल्कुल भी नहीं बदला.

शिक्षिका को रुकने को कहा: हेड मास्टर ने शिक्षिका के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने केवल मात्र कोविड-19 की एसओपी का पालन कराने के लिए शिक्षिका को कुछ देर स्कूल में रुकने के लिए कहा था. एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित शिक्षिका की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:किन्नौर में NGT के आदेशों की अनदेखी, सतलुज नदी किनारे किया जा रहा कूड़ा डिस्पोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details