हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सतपाल सत्ती का PCC चीफ कुलदीप राठौर पर पलटवार, कहा: हार का मातम मनाए कांग्रेस

By

Published : Nov 20, 2019, 8:35 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर द्वारा भाजपा के दो साल पूरे होने पर मनाए जाने वाले जश्न पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा मातम वो मनाए, जिनकी धर्मशाला में जमानत जब्त हुई है और जिनके चारों लोकसभा उम्मीदवार चार-चार लाख वोटों से हारे हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती

ऊना: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा सरकार के दो साल पूरे होने पर मनाए जाने वाले जश्न पर कांग्रेस की ओर से की जा रही टिप्पणियों पर सरकरा का बचाव किया है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पर पलटवार हुए कहा कि कांग्रेस को लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में हुई हार पर मातम मनाना चाहिए.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि कुलदीप राठौर किसी न किसी तरह का बयान देकर अखबारों की सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं. सत्ती ने कहा कि जिनकी धर्मशाला में जमानत जब्त हुई है और जिनके लोकसभा उम्मीदवार चार-चार लाख वोट से हारे हैं उन्हें मातम मनाना चाहिए.

सत्ती ने कहा कि कुछ लोगों को बहुत लंबे समय से भाजपा को बदनाम करने की आदत पड़ी हुई है. जब शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल मुख्यमंत्री थे, तब भी लोग सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे.

वीडियो.

पत्र बम मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम सामने आने के बाद सत्ती ने कहा कि उन्होंने पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है और जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details