हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CAA को लेकर भाजपा ने किया सम्मेलन, सतपाल सत्ती बोले- कांग्रेस कर रही लोगों को गुमराह

By

Published : Dec 30, 2019, 3:01 PM IST

भाजपा की ओर से जिला ऊना में बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण CAA को NRC बताकर लोगों को गुमराह कर रही है.

BJP held conference on CAA in una
BJP held conference on CAA in una

ऊनाः नागरिकता संशोधन बिल को लेकर हिमाचल भाजपा की ओर से प्रदेश के सभी जिलों में बुद्धिजीवी सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में ऊना में भी बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया गया. विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों को इस बिल के बारे में बताया गया.

सम्मेलन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती विशेष रूप से शामिल हुए. सतपाल सत्ती ने सम्मेलन में मौजूद प्रतिनिधियों को नागरिकता संशोधन बिल की विस्तारपूर्वक जानकारी दी. वहीं, सत्ती ने कहा कि कांग्रेस और कुछ अन्य दल भ्रम फैलाकर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रहे हैं.

वीडियो.

सतपाल सत्ती ने कहा को जनता को नागरिकता संशोधन बिल की जानकारी देने के लिए ही यह सम्मेलन किए जा रहे हैं. भाजपा मंडल स्तर पर इस अभियान को छेड़ेगी. वहीं, लोगो के घर तक पहुंचकर भाजपा पम्पलेट बांटकर लोगों को जागरूक करेंगे.

सतपाल सत्ती ने कहा कि इस बिल के माध्यम से पाकिस्तान, बंगलादेश और अफगानिस्तान से आए हुए हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी एवं ईसाई समुदाय के लोगों के लिए भारतीय नागरिकता प्राप्त करने का रास्ता साफ हुआ है, जबकि इस एक्ट से किसी को कोई नुक्सान नहीं होगा.

सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण सीएए को एनआरसी बताकर लोगों को गुमराह कर रही है, लेकिन कांग्रेस इसमें कभी कामयाब नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- हिमाचल के वीरेंद्र शर्मा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में करेंगे अंपायरिंग, ICC अंपायर के पैनल में हुए शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details