हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में कोरोना के 26 नए मामले आए सामने, भटोली गांव में एक साथ 16 लोग पॉजिटिव

By

Published : Aug 4, 2020, 7:10 AM IST

ऊना में देर रात 26 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिनमें भटोली गांव के 16 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य अधिकारी की मानें तो टैक्सी ड्राइवर के कारण 16 लोग पॉजिटिव हुए हैं. स्वास्थ्य अधिकारी रमन कुमार ने कहा कि जो लोग होम क्वारंटाइन के नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज की जाएगी.

26 new corona positive cases in una
प्रतीकात्मक तस्वीर.

ऊना: जिला में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऊना में बीती रात एक साथ 26 नए मामले सामने आए हैं. जिला के भटोली गांव में 16 लोगों के एक साथ कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं.

वहीं, विजिलेंस ऑफिस के एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऑफिस को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है. मामले की पुष्टि सीएमओ रमन कुमार ने की. स्वास्थ्य अधिकारी की मानें तो टैक्सी ड्राइवर के कारण 16 लोग पॉजिटिव आये हैं.

वीडियो.

इस दौरान उन्होंने कहा कि होम क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. बता दें कि ऊना में देर रात 26 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिनमें भटोली गांव के 16 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. स्वास्थ्य अधिकारी रमन कुमार ने कहा की जो लोग होम क्वारंटाइन के नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज की जाएगी.

वहीं, ऊना के विजीलेंस ऑफिस में के एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण आगामी आदेशों तक ऑफिस को बंद करने की जानकारी मिली है. व्यक्ति पंजाब का रहने वाला है. साथ ही काफी समय से बीमार होने के कारण जांच हुई तो इसकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई.

ये भी पढ़ेंःजयंती विशेष: मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद रोडवेज की बस से गांव गए थे परमार, खाते में थे महज 563 रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details