हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर निकाय चुनाव: ऊना में पहले दिन 14 लोगों ने दाखिल किया नामांकन

By

Published : Dec 24, 2020, 8:41 PM IST

ऊना नगर परिषद के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. नामांकन के पहले दिन 14 लोगों ने पर्चा दाखिल किया है. उम्मीदवारों को कोविड-19 रिपोर्ट लाना आवश्यक है. असिस्टेंट रिटर्निंग ऑफिसर विजय कुमार ने कहा कि सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है.

14 लोगों ने दाखिल किया नामांकन
14 लोगों ने दाखिल किया नामांकन

ऊना:नगर परिषद के चुनाव के लिए उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी सुनिश्चित करना शुरू कर दिया है. नामांकन के पहले दिन वीरवार को 14 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया. नगर परिषद ऊना के विभिन्न वार्डों के लिए 10 जनवरी को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए नामांकन प्रक्रिया वीरवार को शुरू हो गई है.

नामांकन के पहले दिन 14 लोगों ने दाखिल किया पर्चा

पहले दिन 14 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भरा. 27 दिसंबर तक नामांकन भरे जाएंगे. इसके बाद भरे गए नामांकन की स्क्रूटनी होगी. उम्मीदवारों ने नगर परिषद कार्यालय में असिस्टेंट रिटर्निंग ऑफिसर विजय कुमार को नामांकन सौंपा. इस दौरान उम्मीदवारों को कोविड-19 रिपोर्ट लाने के लिए भी सुनिश्चित किया गया. उम्मीदवारों ने कोविड-19 निगेटिव रिपोर्ट भी असिस्टेंट रिटर्निंग ऑफिसर को सौंपी. जिसके बाद ही आगामी प्रक्रिया अमल में लाई गई.

वीडियो

उम्मीदवारों को कोविड-19 की नेगिटिव रिपोर्ट लाना आवश्यक

असिस्टेंट रिटर्निंग ऑफिसर विजय कुमार ने कहा कि सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है. उम्मीदवारों को कोविड-19 की नेगिटिव रिपोर्ट लाना बेहद जरूरी है. साथ ही एसओपी के तहत ही तमाम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: पंचायत चुनाव: सिरमौर में जिला परिषद सदस्य के चुनाव के लिए शेड्यूल जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details