हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बद्दी में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

बद्दी नालागढ़ मार्ग पर किशनपुरा के पास तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में चालक की मौत हो गई. 37 वर्षीय मृतक सोमनाथ निवासी किशनपुरा सहकारी सभा के डिपो में सेल्समैन के पद पर कार्यरत था.

By

Published : Jan 23, 2021, 9:13 AM IST

Updated : Jan 23, 2021, 11:01 AM IST

बद्दी नालागढ़ सड़क पर हादसा, accident on baddi nalagarh road
हादसे के बाद घटनास्थल पर जमा हुए लोग

बद्दी/नालागढ़: किशनपुरा में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई. मृतक सहकारी सभा में सेल्समैन था. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

डिपो में सेल्समैन था मृतक

हादसे के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को बद्दी नालागढ़ मार्ग पर किशनपुरा के पास तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में चालक की मौत हो गई. 37 वर्षीय मृतक सोमनाथ निवासी किशनपुरा सहकारी सभा के डिपो में सेल्समैन के पद पर कार्यरत था.

घर लौट रहा था मृतक

घटना के समय सोमनाथ मानपुरा से अपने घर किशनपुरा जा रहा था. इसी बीच बद्दी की तरफ से तेज रफतारी से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से सोमनाथ को सीएचसी नालागढ़ पहुंचाया गया, जहां चिक्तिसकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ट्रक चालाक की गलती से हुआ हादसा

पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि ये हादसा ट्रक की तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही से हुआ है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि शव का परिजनों के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 27 जनवरी से तत्तापानी के लिए इलेक्ट्रिक बस सर्विस शुरू करेगा HRTC

Last Updated : Jan 23, 2021, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details