हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सोलन में कुदरत का कहर, बारिश के कारण सड़कों पर गिरे पेड़, बिजली भी गुल

सोलन में बीते 4 दिनों से हो रही बारिश के कारण एनएच कालका-शिमला जगह-जगह बाधित है. बारिश की वजह से पेड़ गिर गया है और बिजली भी गुल है जिसके चलते लोगों को परेशानी हो रही है.

By

Published : Jul 31, 2019, 12:58 PM IST

डिजाइन फोटो

सोलन: जिला में लगातार हो रही बारिश से अभी तक कई जगह सड़कें बंद हो चुकी हैं. सोलन में बीते 4 दिनों से हो रही बारिश के कारण एनएच कालका-शिमला पर जाम की स्थिति बनी हुई है. वहीं, स्थानीय गांव को शहर से जोड़ने वाले मार्ग पर भूस्खलन होने के कारण करीब आधा दर्जन सम्पर्क मार्ग बंद हो चुके हैं.

बता दें कि सोलन में मंगलवार से बारिश के कारण जोनाजी रोड पर पेड़ गिरने से बिजली के खंभों के तारे टूट गई जिस कारण शहर में कई जगहों पर बिजली चली गई है. साथ ही जोणाजी जी को सोलन से जोड़ने वाला मार्ग भी बंद ही चल रहा है.

बारिश से गिरा पेड़

जौणाजी रोड में एक पेड़ सड़क पर गिर गया और उसने बिजली की तारों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है पर बिजली अभी भी बहाल नहीं हो पाई है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

वीडियो

ये भी पढ़ें: कुल्लू में बारिश का कहर, तीन मंजिला मकान ढहने से मची अफरा-तफरी

स्थानीय लोगों के अनुसार पेड़ बहुत पुराना हो चुका था और कभी भी हादसे का शिकार लोगों को बना सकता था. उन्होंने कई बार नगर परिषद में भी इन पेड़ों को गिराने की मांग की थी लेकिन प्रशासन ने अभी तक इन पेड़ों की तरफ ध्यान नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details