हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Suicide Case in Solan: जॉब न लगने से परेशान महेश ने तनाव में आकर की खुदकुशी, शूलिनी यूनिवर्सिटी का था ड्रॉप ऑउट

By

Published : Jul 11, 2022, 8:55 PM IST

सोलन के चिल्ड्रन पार्क के सार्वजनिक शौचालय में पेट्रोल छिड़ककर खुदकुशी (suicide in solan children park) करने के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासा किए हैं. पुलिस के अनुसार मृतक युवक हेश पटियाला के राजपुरा के मीरपुर का रहने वाला था. वह जॉब न लगने से के कारण परेशान रहता था. वह सोलन में किसी ढाबे पर काम करता था और 26 जून को अपने घर से सोलन आया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Mahesh commits suicide due to lack of job
जॉब न लगने से परेशान महेश ने तनाव में आकर की खुदकुशी

सोलन: रविवार को सोलन के चिल्ड्रन पार्क के सार्वजनिक शौचालय में पेट्रोल छिड़ककर अपनी जान देने वाले महेश ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका खुलासा पुलिस की प्रारंभिक जांच में हुआ है. सोमवार को महेश के पिता और मामा सोलन पहुंचे. उन्होंने पुलिस को बताया कि महेश जॉब न लगने से के कारण परेशान रहता था. अब यह भी पता चला है कि महेश शूलिनी यूनिवर्सिटी से 2016-17 का ड्रॉपआउट है, जबकि अभी तक उसके परिजनों को यह पता था कि वह इंजीनियरिंग कर रहा है.

26 जून को आया था सोलन: जानकारी के मुताबिक महेश पटियाला के राजपुरा के मीरपुर का रहने वाला था. वह 26 जून को अपने घर से सोलन आया था. उसकी माता का निधन तब हो गया था जब वह सिर्फ 2 साल का था. उसने अपने मामा को बताया था कि वह सोलन में एक ऑनलाइन कंपनी में काम कर रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. अब पता चला है कि वह शहर में किसी एक ढाबे में काम कर रहा था. इस दौरान वह कहां रह रहा था इसका भी पता नहीं चल पाया है.

बता दें कि रविवार को सोलन शहर के बीचोबीच मॉल रोड पर चिल्ड्रन पार्क के सार्वजनिक शौचालय के अंदर पटियाला के महेश ने पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह (suicide in Public toilet in solan) कर लिया था. उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा से उसकी फोटो निकाली और उसके आधार कार्ड से शिनाख्त हुई. डीएसपी हेडक्वार्टर संतोष शर्मा ने कहा कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शाम को परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई अमल में लाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें:सार्वजनिक शौचालय के अंदर व्यक्ति ने खुद को लगाई आग, दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details