हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल को बचाना है: नशे के खिलाफ मुहिम जारी, सोलन पुलिस ने चालकों को किया जागरूक

सोलन ट्रैफिक पुलिस ने पिकअप यूनियन और टैक्सी यूनियन चालकों के लिए जागरूकता शिविर का आयोजन किया.

By

Published : Nov 20, 2019, 12:46 PM IST

Solan traffic police aware drivers

सोलनः जिला सोलन में नशे के प्रति लोगों को जागरूक करने की मुहिम जारी है. इसी कड़ी में सोलन ट्रैफिक पुलिस ने पिकअप यूनियन और टैक्सी यूनियन चालकों के लिए जागरूकता शिविर का आयोजन किया. ट्रैफिक इंचार्ज राकेश गुलेरिया की अध्यक्षता में ये कार्यक्रम हुआ.

इस मौके पर ट्रैफिक इंचार्ज राकेश गुलेरिया ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा एक महीने के लिए नशा उन्मूलन के लिए विशेष अभियान हिमाचल में चलाया गया है, जिसके तहत सोलन के चालकों के लिए भी जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया. चालकों को नशे के गम्भीर दुष्परिणामों के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाई गई.

वीडियो.

ट्रैफिक इंचार्ज ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर चलाए जा रहे इस विशेष अभियान में जिला प्रशासन ने नशे को सोलन से जड़ से उखाड़ने के लिए हर सम्भव प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि चालकों को यह जानकारी दी गई कि नशे का असर उनके शरीर पर तो पड़ता ही है साथ में उनके परिवार के लोग भी उस से प्रभावित होते हैं.

उन्होंने कहा कि नशा शोक से शुरू होकर आदत बनते हुए जान लेकर ही दम लेता है. और नशे का प्रकोप पूरे परिवार को झेलना पड़ता है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि नशे से दूर रहें.

ये भी पढ़ें- विवादों में घिरी स्कूल लेक्चरर भर्ती रद्द, कैबिनेट के फैसले के बाद अधिसूचना जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details