हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SOLAN: शराब के नशे में नगर निगम कर्मियों का हुड़दंग, रेहड़ी समेत रोड पर फेंक दिए गोलगप्पे, लोगों में रोष

By

Published : Jul 10, 2022, 9:53 AM IST

Updated : Jul 10, 2022, 10:21 AM IST

सोलन के माल रोड़ पर गोलगप्पे बेच कर अपने रोजी रोटी कमा रहे व्यक्ति पर उस समय दुःख का पहाड़ टूट पड़ा जब नशे में धुत नगर निगम कर्मियों (Solan Municipal Corporation) ने जबरन रेहड़ी सहित उसके सारे गोलगप्पे सड़क पर फेंक दिए. इस दौरान पीड़ित रोते हुए अपनी आपबीती वहां मौजूद लोगों को सुनाई. पढ़ें पूरी खबर...

शराब के नशे में नगर निगम कर्मियों का हुड़दंग
शराब के नशे में नगर निगम कर्मियों का हुड़दंग

सोलन:सोलन के माल रोड़ पर गोलगप्पे बेच कर अपने रोजी रोटी कमा रहे व्यक्ति पर उस समय दुःख का पहाड़ टूट पड़ा जब नशे में धुत नगर निगम कर्मियों (Solan Municipal Corporation) ने जबरन रेहड़ी सहित उसके सारे गोलगप्पे सड़क पर फेंक दिए. यह मंजर देख कर वहां भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए और पीड़ित व्यक्ति महेंद्र जोशी का ढांढ़स बांधते हुए नजर आए. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों ने उक्त व्यक्तियों के प्रति भारी रोष दिखा.

अपने साथ हुआ इस अन्याय के बाद पीड़ित व्यक्ति रोता हुआ नजर आया. पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही, लेकिन लोगों ने उसे नगर निगम में इसकी शिकायत करने की सलाह दी. जब लोगों को इस बारे में पता चला तो कइयों ने आर्थिक मदद के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया. पीड़ित महेंद्र जोशी ने बताया कि जिन व्यक्तियों ने उसका सामान सड़क पर फेंका वे नशे में धुत थे और खुद को नगर निगम का कर्मचारी बता रहे थे.

शराब के नशे में नगर निगम कर्मियों का हुड़दंग.

पीड़ित ने बताया कि वह नगर निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के साथ आए थे. जिनकी पहले उससे कुछ बहस हुई और बाद में उन्होंने उसके सारे गोलगप्पे सड़क पर फेंक (Drunked MC personnel threw Golgappa on road) दिए. पीड़ित ने रोते हुए बताया कि उसके परिवार का गुजारा गोलगप्पे की कमाई से ही चलता है, लेकिन उन लोगों ने उसका सामान सड़क पर फेंक दिया. ऐसे में आज उसका परिवार खाना कहां से खाएगा, उसे समझ नहीं आ रहा है.

Last Updated : Jul 10, 2022, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details