हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चंबाघाट में HRTC वॉल्वो बस और स्कूटी की टक्कर, अर्की के युवक की मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम (road accident in himachal) नहीं ले रहे हैं. हालांकि ये बात भी सच है कि ज्यादातर हादसे वाहन चालकों द्वारा बरती जा रही लापरवाही के कारण ही होते हैं, जिसका खामियाजा किसी मासूम को भुगतना पड़ता है. तेज रफ्तार या ओवर टेक करने की कोशिश कई बार किसी की जिंदगी पर भारी पड़ सकती है. ताजा मामला सोलन में सामने आया है. जहां एक HRTC वॉल्वो बस द्वारा ओवर टेक लेते वक्त एक स्कूटी चालक की बस से टक्कर हो गई. हादसे में (Bus and Scooty collide in Chambaghat) स्कूटी सवार की मौत हो गई.

By

Published : Mar 31, 2022, 5:25 PM IST

Updated : Mar 31, 2022, 6:10 PM IST

Bus and Scooty collide in Chambaghat
चंबाघाट में HRTC वॉल्वो बस और स्कूटी की टक्कर

सोलन:शहर के चंबाघाट में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident in solan) सामने आया है. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट चुकी है. जानकारी के अनुसार सोलन शहर के चंबाघाट में रिकांगपियो से चंडीगढ़ जा रही एक एचआरटीसी वॉल्वो बस और एक स्कूटी की टक्कर हो गई, जिसमें स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन लाया गया है.

जानकारी के अनुसार युवक जिले के अर्की का रहने वाला है, जिसका नाम भूप राम है. मीडिया को जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद एएसआई सीताराम ने बताया कि रिकांगपियो से चंडीगढ़ जा रही बस चंबाघाट में अचानक ओवरटेक कर रही थी. इसी बीच स्कूटी और बस की टक्कर हो गई (Bus and Scooty collide in Chambaghat) जिसके कारण अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार व्यक्ति नीचे गिर गया. युवक की पहचान भुपराम के तौर पर हुई है जो 38 वर्ष का था और अर्की का रहने वाला है.

चंबाघाट में HRTC वॉल्वो बस और स्कूटी की टक्कर
वहीं, एचआरटीसी बस के कंडक्टर ने बताया कि एचआरटीसी वॉल्वो बस पास ले रही थी और इसी बीच यह हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि बस रिकांगपियो से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी. वहीं, स्कूटी सवार भी शिमला से सोलन की तरफ आ रहा था. ऐसे में एग्रीकल्चर ऑफिस के सामने एचआरटीसी बस ने ओवरटेक करने की कोशिश की जिसके चलते बस के पिछले हिस्से से स्कूटी सवार को टक्कर लग गई. हादसे में स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की पुष्टि एएसआई सोलन सीताराम ने की है.

ये भी पढे़ं :नालागढ़ में सस्ते प्याज देने की आड़ में हुई थी लाखों की ठगी, पुलिस ने यूपी से दबोचा आरोपी

Last Updated : Mar 31, 2022, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details