हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

राहुल गांधी का पीएम के रडार वाले बयान पर तंज, कहा: क्या बादलों में जहाज गायब हो जाते हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोलन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच साल में कुछ नहीं किया. जनता से किए एक भी वादे पूरे नहीं किए.

By

Published : May 17, 2019, 3:06 PM IST

राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष

सोलन: लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल के सोलन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा समेत कई दिग्गज मौजूद रहे. राहुल गांधी ने शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पांच साल में कुछ नहीं किया. जनता से किए एक भी वादे पूरे नहीं किए. आज हर वर्ग इस सरकार से परेशान है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हिमाचल में पकोड़े तलो और चाइना का सेब खाओ.

ये भी भी पढ़े: आश्रय के लिए बोले वीरभद्र, कहा: समझदार को इशारा काफी, रगड़-रगड़ कर बोलने की जरूरत नहीं

मोदी सरकार ने देश के 15 अमीर लोगों का 55 हजार करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया, लेकिन गरीब किसानों का कर्जा माफ नहीं किया. पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर तंज करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब बादल आते हैं तो क्या एअर इंडिया और बाकी कंपनियों के हवाई जहाज गायब हो जाते हैं?

राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी मोदी सरकार की बड़ी गलती थी. इससे पूरे हिंदुस्तान को चोट पहुंची. आरबीआई ने देश की अर्थव्यवस्था को रास्ता दिखाया, 70 साल से देश को चला रहा है. उनसे नहीं पूछा लेकिन पीएम मोदी ने नोटबंदी कर दी.

ये भी भी पढ़े: लोकसभा चुनाव के लिए बैरियर और प्रवेश द्वार सील, 'तीसरी आंख' से होगी राहगीरों पर पैनी नजर

पुलवामा में हमला हुआ तो मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि ये राजनीतिक मामला नहीं है. लेकिन जब मुंबई में हमला हुआ था तो नरेंद्र मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. वो लोगों के खून का राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे थे. आज संवैधानिक संस्था खतरे में हैं. सुप्रीम कोर्ट के जज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहते हैं कि उन्हें काम नहीं करने दिया जाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details