हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ठोडो ग्राउंड में होगा गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन, मंत्री वीरेंद्र कंवर लेंगे परेड की सलामी

सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में गणतंत्र दिवस के अवसर पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, मत्स्य पालन और पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर परेड की सलामी लेंगे. गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर होने वाली परेड की रिहर्सल ठोडो मैदान में की गई जिसमें पुलिस होमगार्ड के जवानों ने भाग लिया.

By

Published : Jan 25, 2020, 7:15 PM IST

republic day solan, गणतंत्र दिवस समारोह सोलन
गणतंत्र दिवस समारोह सोलन

सोलन:गणतंत्र दिवस के अवसर पर सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, मत्स्य पालन और पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर परेड की सलामी लेंगे. पिछले एक हफ्ते से लगातार परेड की रिहर्सल की जा रही है जिससे गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर एक आकर्षक परेड का आयोजन किया जा सके.

गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर होने वाली परेड की रिहर्सल ठोडो मैदान में की गई जिसमें पुलिस होमगार्ड के जवानों ने भाग लिया. इसके अलावा परेड में स्कूली बच्चों ने भी भाग लिया. इस परेड की रिहर्सल में भाग लेने आए विद्यार्थियों ने बताया कि वे इस बात से बहुत खुश हैं कि उन्हें यहां बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस से अनुशासन के पाठ सीखने को मिल रहे हैं.

वीडियो रिपोर्ट

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में गणतंत्र दिवस के अवसर पर परेड का आयोजन किया जा रहा है. इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि परेड में 12 प्लाटून भाग ले रही हैं. इनमें पुलिस होमगार्ड और स्थानीय स्कूल व कॉलेज के बच्चे भी भाग ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में जिला स्तरीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन, ढोल-नगाड़ों की धुन पर जमकर थिरके कलाकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details