हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सोलन में कोरोना का संदिग्ध मामला, कुछ दिन पहले इटली से लौटा है मरीज

सोलन में कोरोना वायरस का पहला संदिग्ध मामला सामने आया है. जिला स्वास्थ्य विभाग ने व्यक्ति को आइसोलेशन वार्ड में रखा है. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति हाल ही में इटली से लौटा है. इन दिनों इटली में कोरोना कहर बरपा रहा है. चीन के बाद इटली में कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं.

By

Published : Mar 16, 2020, 3:13 PM IST

One suspected case of corona virus in Solan
सोलन में कोरोना का संदिग्ध

सोलन: क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में कोरोना वायरस का पहला संदिग्ध मामला सामने आया है. मामला आने के बाद डॉक्टरों की टीम ने सैम्पल मरीज के सैंपल आईजीएमसी शिमला भेजे हैं. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोरोना वायरस का पता लग पाएगा.

जिला स्वास्थ्य विभाग ने मरीज को आइसोलेशन वार्ड में रखा है. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति हाल ही में इटली से लौटा है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने बताया कि रविवार रात उनके पास एक व्यक्ति आया है, जिसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. उन्होंने बताया कि पहले भी यह व्यक्ति अस्पताल आया था, लेकिन अब सर्दी, बुखार होने के कारण उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

वीडियो रिपोर्ट

डॉ. एनके गुप्ता ने बताया कि जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. लोगों को इससे डरने की जरूरत नहीं है. लोग साफ-सफाई पर ध्यान दें, 10 से 15 मिनट में हाथों को धोते रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें:ज्वाला माता के भक्त कोरोना से बेखौफ, बड़ी संख्या में दर्शन के लिए पहुंच रहे श्रद्धालु

ABOUT THE AUTHOR

...view details