हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुनिहार में खाई में केंटर गिरने से एक व्यक्ति की मौत, चालक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Nov 7, 2020, 1:54 PM IST

जिला में केंटर के गहरी खाई में गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अर्की भेज दिया है. मामले की पुष्टि डी एस पी सोलन रमेश शर्मा ने की.

one person died on road accident in Kunihar of solan
व्यक्ति की मौत

सोलनः कुनिहार में एक केंटर के गहरी खाई में गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अर्की भेज दिया है. मामले की पुष्टि डी एस पी सोलन रमेश शर्मा ने की.

उन्होंने कहा कि कुनिहार के शारडाघाट में एक केन्टर के गहरी घायल में गिरने का मामला सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है व चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे शिमला रेफर कर दिया गया है, जांच जारी है.

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 3 बजे के आस पास नालागढ़ से एक केन्टर गाड़ी रोजमर्रा की तरह दूध पनीर की सप्लाई लेकर शिमला रामपुर की और जा रहा था. जैसे ही गाड़ी कुनिहार से करीब 5 किलो मीटर दूर शारडाघाट के करीब पहुंची तो अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई.

वीडियो रिपोर्ट.

सुबह का मामला होने की वजह से किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी कि कोई गाड़ी खाई में गिर गई है. सुबह करीब 7 बजे के आस पास जब एक स्थानीय ग्रामीण अखबार की सप्लाई लेने सड़क में आया तो अचानक उसकी नजर सड़क से नीचे खाई की और पड़ गई व उसे गाड़ी नजर आ गई. उसने तुरंत कुनिहार पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

मौके पर पुलिस ने देखा तो एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी व चालक गंभीर रूप से घायल अवस्था में गाड़ी से थोड़ी दूर पड़ा हुआ था. गहरी खाई से शव व घायल को मुख्य सड़क तक लाना आसान नही था . पुलिस व स्थानीय ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से उन्हें वहां से निकाला.

साथ ही उन्हें स्थानीय चिकित्सलय कुनिहार लाया गया . मृतक की पहचान सोम दत्त 34 ब्लह मंडी व गंभीर रूप से घायल चालक वीर सिंह गांव निचली खलेड रामशहर नालागढ़ का बताया जा रहा है. जिसे शिमला रैफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details