हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

किराए के कमरे में फंदे से झूलता मिला नवविवाहिता का शव, इलाके में फैली सनसनी

सोलन की मधुबन कलोनी में एक कमरे में नवविवाहिता का शव मिला है. इससे आसपास के इलाके में खौफ है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

By

Published : Aug 9, 2019, 5:35 PM IST

image

सोलनः जिले की मधुबन कॉलोनी में नवविवाहिता का शव कमरे में फंदे से झूलता हुआ मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.
जानकारी के अनुसार मृतका किराए के कमरे में अपनी सहेली के साथ रहती थी. बीती रात उसका पति उससे मिलने आया था, जिसके बाद सुबह वह किसी कार्य से वहां से चला गया.

वीडियो रिर्पोट
बताया जा रहा है जिस समय ये घटना हुई निशा कमरे में अकेली थी. घटना की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन शिवकुमार शर्मा ने बताया कि मृतका की पहचान निशा (24)के तौर पर हुई है. जांच में पता चला है कि उसकी शादी करीब एक महीना पहले ही हुई थी. महिला डाइट से जेबीटी की शिक्षा ले रही थी. वह अपनी सहेली के साथ सोलन की मधुबन कॉलोनी में किराए के कमरे में रहती थी. घटना का पता तब चला जब निशा ने अपने भाई का फोन नहीं उठाया तो उसके भाई ने निशा के पति को फोन किया. जिसके बाद उसका पति उसे देखने घर गया तो उसने खिड़की से देखा कि निशा फंदे से लटकी हुई है. इसके बाद घटना की सूचना आसपास के लोगों को दी गई और लोगों ने खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुए. शव फंदे से नीचे उतारा गया. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है.


ये भी पढ़े-

ABOUT THE AUTHOR

...view details