हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'नगर निगम सोलन में पारदर्शिता से हो रहा कार्य, भाजपा पार्षद भ्रष्टाचार साबित करके बताएं'

By

Published : Apr 29, 2022, 10:52 PM IST

विपक्ष को जवाब देते हुए नगर निगम सोलन की मेयर पूनम ग्रोवर ने भाजपा पार्षदों को चेतावनी (Mayor Poonam Grover warns BJP councillor) दी है कि अगर नगर निगम सोलन में भ्रष्टाचार हो रहा है तो उसे साबित करके बताएं. पढ़ें पूरी खबर...

Municipal Corporation Solan
नगर निगम सोलन

सोलन:नगर निगम सोलन में (Municipal Corporation Solan) ऑफलाइन टेंडर लगाने और कूड़े को लेकर हुए टेंडर को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने है. एकतरफ जहां बीते कल भाजपा पार्षदों ने प्रेसवार्ता कर नगर निगम सोलन में भ्रष्टाचार होने की बात कही वहीं, शुक्रवार को विपक्ष को जवाब देते हुए नगर निगम सोलन की मेयर पूनम ग्रोवर ने भाजपा पार्षदों को चेतावनी दी है कि अगर नगर निगम सोलन में भ्रष्टाचार हो रहा है तो उसे साबित करके बताएं.

मीडिया को जानकारी (Mayor Poonam Grover warns BJP councillor) देते हुए नगर निगम सोलन की मेयर पूनम ग्रोवर ने कहा कि जब से उन्होंने नगर निगम की कमान संभाली है तब से लेकर उन्होंने हर काम में पारदर्शिता रखी है. उन्होंने कहा कि नगर निगम में भाजपा पार्षद ऑफ लाइन टेंडर लगाने को गलत ठहरा रहे हैं, लेकिन नियमों के अनुसार टेंडर किए गए हैं. मेयर ने कहा कि अखबारों के माध्यम और नोटिस बोर्ड पर टेंडर लगने के बाद टेंडर अलॉट किए गए हैं.

नगर निगम सोलन की मेयर पूनम ग्रोवर.

मेयर ने कहा (Mayor Poonam Grover) कि दूसरी तरफ विपक्ष के पार्षद कूड़े की डंपिंग साइट को लेकर हुए टेंडर पर सवाल उठा रहे हैं, की अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए निगम ने ये टेंडर दिया है. मेयर ने कहा कि 4 कम्पनी कूड़े की डंपिंग के लिए टेंडर लेने आई थी. लेकिन निगम ने सबसे कम रेट वाली कम्पनी को ये टेंडर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा पार्षद निगम में भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं तो उसे साबित करके बताएं.

ये भी पढे़ं:भाजपा पार्षद का आरोप, ऑफलाइन टेंडर लगाकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही नगर निगम सोलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details