हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

5 साल में फर्जीवाड़े ही कर पाई जयराम सरकार, चुनावों में प्रदेश का हर वर्ग वोट से देगा जवाब: विक्रमादित्य सिंह

By

Published : Oct 13, 2022, 3:40 PM IST

MLA Vikramaditya Singh in Solan: वीरवार को सभी कांग्रेस के बड़े नेता सोलन पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में शिमला ग्रामीण के कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह भी सोलन पहुंचे. शहर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया. इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 5 सालों से भाजपा की जयराम सरकार सिर्फ फर्जीवाड़ों के ऊपर ही चल रही है, किसी भी भर्ती की बात हो हर भर्तियों में जयराम सरकार ने घोटाले ही किए हैं.

MLA Vikramaditya Singh on Jairam Thakur
विधायक विक्रमादित्य सिंह

सोलन: ऐतिहासिक सोलन ठोडो मैदान में कल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली (Priyanka Gandhi rally in Solan) होने जा रही है. जिसको लेकर वीरवार को सभी कांग्रेस के बड़े नेता सोलन पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में शिमला ग्रामीण के कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह भी सोलन पहुंचे. शहर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि (MLA Vikramaditya Singh in Solan) हिमाचल प्रदेश में 5 सालों से भाजपा की जयराम सरकार सिर्फ फर्जीवाड़ों के ऊपर ही चल रही है, किसी भी भर्ती की बात हो हर भर्तियों में जयराम सरकार ने घोटाले ही किए हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिस तरह से सरकारी पैसे का दुरुपयोग भाजपा द्वारा किया जा रहा है. उसका जवाब आगामी विधानसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश का हर वर्ग वोट के माध्यम से देने वाला है.

वीडियो.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कौन से (MLA Vikramaditya Singh on BJP) विभाग में कितना घोटाला हिमाचल प्रदेश में भाजपा के राज में हुआ है इसके बारे में कांग्रेस जानती है और कांग्रेस भाजपा की कथनी करनी का जवाब आने वाले समय में जरूर देने वाली है. उन्होंने कहा कि जो 80,000 करोड़ का निवेश करने की बात भाजपा ने कही थी वह पूरी नहीं हो पाई है. वहीं, हर साल दो लाख नौकरी देने का वादा भी कांग्रेस पूरा नहीं कर पाई है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की महिला,बुजुर्ग और युवा आज अपने आप को भाजपा से ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं,इसका जवाब प्रदेश की जनता भाजपा को देने वाली है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार खनन माफिया,भू माफिया, पीपीकिट घोटाला,सेनेटाइजेर घोटाला,आउटसोर्स भर्ती घोटाला इन सब घोटालों का जवाब चुनाव में भाजपा को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें-ऊना में भीड़ के बीच पहुंचे पीएम मोदी तो लगे देखो देखो कौन आया के नारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details