हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

फंदे से लटकता मिला छात्रा का शव, रिजल्ट खराब आने से थी परेशान

चंबाघाट में एक छात्रा का शव फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला है. पुलिस ने परिजनों की सूचना पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 12, 2019, 4:23 PM IST

Minor student Attempet suicide in Solan

सोलन: सोलन मुख्यालय के चंबाघाट में नाबालिग छात्रा का शव शुक्रवार की सुबह फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि छात्रा नौवी कक्षा में फेल हो जाने के कारण परेशान चल रही थी.

परिजनों का कहना है कि सरिता 9वीं कक्षा में पढ़ती थी. इस बार का रिजल्ट ठीक नहीं आया था. जिसके बाद वह परेशान रहने लगी थी. गुरुवार की देर रात करीब 2:30 बजे वह बिना बताए ही घर से निकल गई. जानकारी होने पर परिवार के लोग उसे तलाश करने लगे. काफी समय ढूंढने के बाद भी सरिता का कोई पता नहीं चल सका. सुबह परिजनों को बेटी का शव घर के समीप पेड़ से लटका हुआ मिला. जिसकी सूचना उन्होंने फौरन पुलिस को दे दी.

वीडियो.

पुलिस मीडिया प्रभारी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवकुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस को सुबह 8 बजे सूचना मिली कि एक लड़की घर से गायब हो गयी है, और लोगों से जब परिजनों को सूचना मिली कि चंबाघाट रेलवे ट्रैक के समीप छात्रा शव संदिग्ध हालात में फंदे के सहारे लटक रहा है.

पुलिस के मुताबिक युवती 9वीं क्लास में फेल होने के कारण निराश थी और घरवालों के डांटने पर उसने रात करीब 2:30 ये कदम उठाया है. छात्रा के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details