हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन पहुंचे जेपी नड्डा, पंच परमेश्वर सम्मेलन में जनप्रतिनिधियों में भरा जोश

By

Published : Oct 10, 2022, 6:06 PM IST

सोलन में शिमला संसदीय क्षेत्र के पंच परमेश्वर सम्मेलन में जेपी नड्डा पहुंचे. इस दौरान (Panch Parmeshwar Sammelan in Solan) उन्होंने जनप्रतिनिधियों को चुनावी टिप्स दिए. जेपी नड्डा ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधि एकजुटता के साथ काम करें और जनता को भाजपा सरकार की नीतियों से अवगत करवाएं.

jp nadda in solan
पंच परमेश्वर सम्मेलन

सोलन:हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हिमाचल दौरे पर हैं और जगह-जगह पंच परमेश्वर सम्मेलनों में जाकर जन प्रतिनिधियों में जोश भर रहे हैंं और चुनावों को लेकर उन्हें टिप्स भी दे रहे हैं. इसी कड़ी में (Panch Parmeshwar Sammelan in Solan) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सोलन के नौणी विश्वविद्यालय में आयोजित शिमला संसदीय क्षेत्र के पंच परमेश्वर सम्मेलन में पहुंचे और उन्होंने कार्यकर्ताओं को किया.

कार्यक्रम में करीब 1500 जनप्रतिनिधियों के साथ उन्होंने बातचीत की और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आवाहन किया की एकजुटता के साथ काम करें और विधानसभा चुनावों में कैसे भाजपा को जीत मिल सकती है इसको लेकर पूरे जोश के साथ काम करें. उन्होंने कहा कि लोगों को घर-घर जाकर जागरूक करें.

फोटो

बता दें कि जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल दौरे पर हैं. ऐसे में हर संसदीय क्षेत्र में जाकर वह कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. इसी के चलते वह सोलन पहुंचे, जहां उन्होंने जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद किया. उनके साथ इस कार्यक्रम में भाजपा के चुनाव प्रभारी सौदान सिंह कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज, राजीव सैजल, सुरेश भारद्वाज, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष राजीव बिंदल, हिमाचल प्रदेश के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन के साथ अन्य नेता मौजूद रहे.

फोटो


ये भी पढ़ें:मुलायम सिंह के निधन पर सीएम जयराम ने जताया दुख, जेपी नड्डा और प्रतिभा सिंह ने अपूरणीय क्षति बताया

ABOUT THE AUTHOR

...view details