हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में 3 युवतियां और 1 युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार, मामला दर्ज

By

Published : Nov 19, 2020, 7:11 AM IST

सोलन पुलिस ने तीन युवतियों और एक युवक को 2.69 ग्राम चिट्टा और एक सिरिंज के साथ पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

heroin cases solan
नशा मामले सोलन

सोलन: कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. एक ओर जहां कोरोना वायरस से लोग खुद को बचाने में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर नशा तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन का है. सोलन पुलिस ने तीन युवतियों और एक युवक को 2.69 ग्राम चिट्टा और एक सिरिंज के साथ पकड़ा है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पशु चिकित्सालय कोटलानाला के समीप किराये के कमरे में एक युवती चिट्टा बेचने का अवैध काम करती है. सूचना के आधार पर जब पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो कमरे में युवती सहित दो अन्य युवतियां और एक युवक कमरे में मौजूद थे. पुलिस ने कमरे की तलाशी में 2.69 ग्राम चिट्टा और एक सिरिंज बरामद की है. पुलिस ने तीन युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है. इनमें 2 युवतियां कांगड़ा से है, एक युवती नाहन से है. वहीं, युवक सोलन का रहने वाला है.

एसपी सोलन अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि कर बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू क दी है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें:अनुराग-जयराम में एक बार फिर दिखी तल्खी, CU के मुद्दे पर हुए सवाल-जवाब

ये भी पढ़ें:केंद्रीय विश्वविद्यालय कैंपस निर्माण में कुछ तकनीकी बातें केंद्रीय मंत्री के ध्यान में नहीं: CM

ABOUT THE AUTHOR

...view details