हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस होती तो दब जाता पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला, हम तह तक जाकर करवाएंगे जांच: राकेश पठानिया

By

Published : May 21, 2022, 6:54 PM IST

सोलन पहुंचे वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले पर (police recruitment paper leak case) भाजपा सरकार ने एक बोल्ड स्टेप लिया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस होती तो इस मुद्दे को दबा देती. उन्होंने कहा कि भाजपा पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की तह तक जाना चाहते हैं, इसीलिए सीबीआई जांच करवाने के निर्देश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिए गए हैं.

Minister Rakesh Pathania visit to Solan
सोलन पहुंचे वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया

सोलन: एक दिवसीय दौरे पर सोलन पहुंचे वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि चुनावी वर्ष है. ऐसे में हर कोई कुछ भी बयानबाजी बिना लाइसेंस के कर रहा है. उन्होंने पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले पर लगातार विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों को लेकर कहा कि बयानबाजी के लिए किसी भी तरह के लाइसेंस की जरूरत नहीं होती.

पठानिया ने पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले पर अपनी बात रखते हुआ कहा कि भाजपा सरकार ने एक बोल्ड (police recruitment paper leak case) स्टेप लिया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस होती तो इस मुद्दे को दबा देती. उन्होंने कहा कि भाजपा पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की तह तक जाना चाहते हैं, इसीलिए सीबीआई जांच करवाने के निर्देश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि जो कोई भी आरोपी होगा इसके लिए गहराई तक जाएगा. पठानिया ने कहा कि जब पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में शक हुआ तो प्रदेश सरकार ने एक्शन लिया है जो भी होगा उसे उसकी सजा जरूर मिलेगी.

सोलन पहुंचे वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया

बता दें कि शनिवार को सोलन में वन एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया जीएमपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता (GMPL Cricket Competition) के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे. समापन समारोह डीपीएस सोलन के मैदान में आयोजित किया गया. जहां उनके पहुंचने पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस मौके पर व खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि कॉर्पोरेट स्तर पर यह हिमाचल की पहली क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है. जिसे बड़े स्तर पर आयोजित किया गया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित होने के चलते सभी को खेलने का मौका मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details